केएल राहुल ने दिया रोहित शर्मा की चोट का अपडेट, कही यह बड़ी बात

punjabkesari.in Sunday, Feb 02, 2020 - 05:16 PM (IST)

माउंट मोनगानुई: भारत के कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) रविवार यहां न्यूजीलैंड के खिलाफ पांचवें और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में बल्लेबाजी करते हुए पिंडली में चोट लगने के कारण क्षेत्ररक्षण के लिए नहीं उतरे लेकिन टीम के उनके साथी लोकेश राहुल (lokesh Rahul) ने कहा कि उन्हें कुछ दिन में ठीक हो जाना चाहिए। रोहित की गैरमौजूदगी में राहुल ने टीम की अगुवाई की। नियमित कप्तान विराट कोहली को श्रृंखला के अंतिम मैच में आराम दिया गया था। 

रोहित शर्मा कब ठीक होंगे 


बीसीसीआई के आधिकारिक अपडेट के अनुसार, ‘फिलहाल रोहित शर्मा का आकलन किया जा रहा है।' मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान राहुल ने कहा, ‘रोहित ठीक है, दुर्भाग्यपूर्ण चोट, उम्मीद करते हैं कि वह कुछ दिनों में ठीक हो जाएगा।' तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी कर रहे रोहित छक्का जड़ने के दौरान बायीं पिंडली में चोट लगने के कारण रिटायर्ड हर्ट हुए। उन्होंने 41 गेंद की अपनी पारी में तीन चौकों और तीन छक्कों की मदद से 60 रन बनाए। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला का पहला मैच बुधवार को खेला जाएगा।  

भारतीय टीम का न्यूजीलैंड के खिलाफ क्लीनस्वीप 


आपको बता दें कि जसप्रीत बुमराह की अगुवाई में भारतीय गेंदबाजों ने एक बार फिर जबर्दस्त वापसी का बेजोड़ नमूना पेश करके जीत की तरफ बढ़ रहे न्यूजीलैंड को रविवार को यहां पांचवें और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय में सात रन से हार का स्वाद चखाया। पिछले दोनों मैच सुपर ओवर में जीतने वाले भारत ने इस तरह से पांच मैचों की श्रृंखला में 5-0 से क्लीन स्वीप किया।भारत ने तीसरी बार तीन या इससे अधिक मैचों की श्रृंखला में क्लीनस्वीप किया है। 

neel