भारत-पाक मैच पर रहाणे का बड़ा बयान, किसी भी टीम को हल्के में नहीं लेना चाहिए

punjabkesari.in Friday, Oct 22, 2021 - 03:37 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में 24 अक्टूबर को होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान के बीच भिड़ंत से पहले भारतीय क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे ने कहा है कि विराट कोहली की टीम को बाबर आजम की टीम को हल्के में नहीं लेना चाहिए। उन्होंने कहा, पिछले रिकॉर्ड कोई मायने नहीं रखते।

भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ अपने सभी विश्व कप मैच जीते हैं चाहे वह एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय (7-0) हो या टी20 अंतर्राष्ट्रीय (5-0)। इसके अलावा पाकिस्तान ने अपना अधिकांश अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट पिछले कई वर्षों से संयुक्त अरब अमीरात में खेला है जो 2009 में श्रीलंकाई टीम पर हुए आतंकी हमले के मद्देनजर देश में विदेशी दौरों के दौरा बंद करने के बाद उनका घरेलू मैदान बन गया। बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम पसंदीदा में से एक है। 

रहाणे ने कहा कि जब भी हम किसी भी टीम के खिलाफ खेलते हैं तो पिछले रिकॉर्ड मायने नहीं रखते। हम हमेशा वर्तमान पर ध्यान केंद्रित करते हैं, हमारी रणनीति, ताकत, परिस्थितियां कैसी होने वाली हैं आदि। मीडिया थोड़ा प्रचार करता है जबकि ड्रेसिंग रूम शांत रहता है। रहाणे ने कहा कि हमेशा इस बात पर ध्यान दिया जाता है कि हम उस दिन एक टीम के रूप में कितना अच्छा कर सकते हैं। 

भारतीय क्रिकेटर ने आगे कहा, मुझे यकीन है कि पाकिस्तान के खिलाफ भारत का मैच अच्छा होगा। मैं स्पष्ट रूप से मैच जीतने के लिए भारत का समर्थन कर रहा हूं, लेकिन व्यक्तिगत रूप से मेरा मानना ​​​​है कि किसी भी टीम को हल्के में नहीं लिया जाना चाहिए। और मुझे यकीन है कि भारतीय टी20 टीम का उतना ही सम्मान है जैसा पाकिस्तान के लिए किसी अन्य टीम के लिए है। 

रहाणे ने कहा, पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने यहां संयुक्त अरब अमीरात में काफी क्रिकेट खेला है इसलिए उनके पास एक विचार है। लेकिन हम यह भी जानते हैं कि इन परिस्थितियों के अनुकूल कैसे होना है क्योंकि वे भारत से बहुत अलग नहीं हैं। जिन लोगों ने आईपीएल 2021 खेला है उन्हें यहां टी20 विश्व कप में फायदा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News