सानिया मिर्जा के बचाव में आए पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर, कही यह बड़ी बात

punjabkesari.in Wednesday, Jun 19, 2019 - 06:56 PM (IST)

जालन्धर : क्रिकेट विश्व कप में भारतीय टीम से लगातार सातवीं बार हारने पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुई थी। खास तौर पर पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की हुक्का टेबल पर बैठे की एक फोटो बेहद चर्चा में रही थी। इस फोटो के कारण लोगों ने शोएब की पत्नी सानिया मिर्जा को भी खरी खोटी सुनाई थी। सोशल मीडिया पर सानिया की हो रही ट्रोलिंग देखकर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी है। 

अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर डाली एक वीडियो में सानिया को बदकिस्मत खातून की संज्ञा देते हुए कहा कि वह इसे बुरे दौर से सिर्फ इसलिए गुजर रही है क्योंकि पाकिस्तान की टीम एक मैच हार गई है। अगर शोएब मलिक अच्छा परफॉर्म नहीं कर रहा तो उसे बाहर निकाल दें। लेकिन सानिया को इस मामले में ऐसे न घसीटें।


बता दें कि शोएब अख्तर ने विश्व कप में भारत से मिली हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद को खूब धोया था। अख्तर ने सरफराज की कप्तानी को बेवकूफाना कप्तानी करार दिया था। अख्तर ने तीखे बोल बोलते हुए कहा था कि अगर आपको पता है कि आप बड़ा स्कोर चेज नहीं कर सकते तो टॉस जीतकर पहले बॉलिंग क्यों चुनते हो। अख्तर के अलावा अन्य पाकिस्तान के अन्य पूर्व क्रिकेटरों ने भी सरफराज को खूब कोसा था।

Jasmeet