IND v PAK : पाकिस्तान को हराने के बाद बोले गर्ग- जो करने आए उसकी तरफ एक और कदम बढ़ाया

punjabkesari.in Tuesday, Feb 04, 2020 - 09:49 PM (IST)

पोटचेफ्सट्रूम : भारत की अंडर-19 टीम के कप्तान प्रियम गर्ग ने मंगलवार को यहां आईसीसी अंडर-19 विश्व कप के फाइनल में जगह बनाने के बाद कहा कि उनकी टीम जो हासिल करने आई है उसकी तरफ उन्होंने एक और कदम बढ़ाया है। गत चैंपियन भारत ने पाकिस्तान को 10 विकेट से हराकर लगातार तीसरी और कुल सातवीं बार अंडर-19 विश्व कप के फाइनल में जगह बनाई।

गर्ग ने मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान कहा, ‘हम खुश हैं। जब हमने शुरुआत की थी तो हमारा जो लक्ष्य था हमने उसकी तरफ एक ओर कदम बढ़ाया है। मैं चाहता हूं कि हम वही प्रक्रिया दोहराएं जिस पर अब तक चलते आए हैं। हमें फाइनल को एक अन्य मैच की तरह खेलना होगा।' गर्ग ने कार्तिक त्यागी, सुशांत मिश्रा और आकाश सिंह की भारतीय तेज गेंदबाजी तिकड़ी की सराहना की।

उन्होंने कहा, ‘यह टूर्नामेंट का सर्वश्रेष्ठ आक्रमण है क्योंकि हमारे सभी तेज गेंदबाज नियमित रूप से 140 किमी प्रति घंटा से अधिक की गति से गेंदबाजी कर सकते हैं। स्पिनर भी अच्छी लाइन और लेंथ के साथ गेंदबाजी कर रहे हैं।' गर्ग ने सलामी बल्लेबाजों यशस्वी जायसवाल और दिव्यांश सक्सेना की भी तारीफ की जिन्होंने पहले विकेट के लिए 176 रन की अटूट साझेदारी की। उन्होंने कहा, ‘यह पहली बार नहीं है। वे पिछले एक साल से ऐसा कर रहे हैं। उनके बीच अच्छा सामंजस्य है जिससे विकेटों के बीच उनकी दौड़ अच्छी है। वे काफी अधिक एक साथ खेलते हैं इसलिए एक दूसरे की मदद करते हैं।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News