IND v SA : धर्मशाला में होने वाले पहले वनडे मैच में कोरोना वायरस के फैलने का खतरा!

punjabkesari.in Friday, Mar 06, 2020 - 01:50 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 12 मार्च को वनडे सीरीज शुरू होगी और इसका पहला मैच हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में खेला जाएगा। लेकिन चीन से फैले खतरनाक कोरोना वायरस का खतरा यहां आने वाले लोगों पर भी है। धर्मशाला में होने वाले वनडे मैच के लिए दक्षिण अफ्रीका की टीम 10 फरवरी को यहां पहुंचेगी। 

इसका कारण साफ है कि हजारों की संख्या में लोग यहां मैच देखने पहुंचेंगे जिसमें विदेशों से आए क्रिकेट फैंस भी शामिल हो सकते है। ऐसे में कोरोना वायरस के संपर्क में आया कोई व्यक्ति स्टेडियम में मैच देखने पहुंचता है तो बड़ी समस्या को निमंत्रण मिल सकता है। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक हिमाचल क्रिकेट एसोशिएशन (एचपीसीए) ने इस बाबत कोई इंतजाम नहीं किए हैं। 

एचपीसीए के पदाधिकारी संजय शर्मा ने एक मीडिया हाउस को जानकारी देते हुए कहा कि कोरोना वायरस के मुद्दे पर राज्य के स्वास्थ्य विभाग को फैसला लेना है। उनकी तरफ से कोई इंतजाम नहीं किए गए हैं। वायरस की आशंका को लेकर मेडिकल बूथ या अन्य स्तर के इंतजाम प्रदेश सरकार को करने हैं। उन्होंने कहा कि निर्देश मिलने पर इस बाबत अमल किया जाएगा। 

इस बारे में कांगड़ा जिले के सीएमओ डॉ. गुरदर्शन गुप्ता ने ज्यादा कुछ बोलने से इंकार करते हुए कहा कि कोरोना वायरस को लेकर एडवाइजरी है कि बड़े स्तर पर लोग इकट्ठा ना हों। वहीं, मैच के दौरान व्यवस्था को लेकर निर्णय सरकार के स्तर पर लिया जाता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Related News

Recommended News