भारत-श्रीलंका के बीच इंदौर में होगा दूसरा टी20 मैच, जानें कैसा रहेगा मौसम का मिजाज

punjabkesari.in Tuesday, Jan 07, 2020 - 11:05 AM (IST)

इंदौर: भारत और श्रीलंका के बीच जारी तीन मैचों की टी20 श्रृंखला का गुवाहाटी में होने वाला पहला मुकाबला बारिश में धुलने से निराश क्रिकेटप्रेमियों के लिए खुशखबरी है। मौसम विभाग ने पूर्वानुमान जताया है कि दोनों देशों के बीच कमंगलवार को यहां खेले जाने वाले दूसरे टी20 मैच में मौसम साफ रहेगा और इस दौरान बारिश की आशंका नहीं है। विभाग के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

भारत और श्रीलंका के बीच टी20 मैच यहां मध्यप्रदेश क्रिकेट संगठन (एमपीसीए) के होलकर स्टेडियम में भारतीय समयानुसार शाम सात बजे से होना है। मौसम विभाग के अधिकारी ने बताया कि इन दिनों इंदौर में रात नौ बजे के बाद ओस पड़ रही है। लिहाजा टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच की दूसरी पारी में खिलाड़ियों को मैदान पर ओस के प्रभाव का सामना करना पड़ेगा। एमपीसीए के मुख्य क्यूरेटर समंदर सिंह चौहान ने बताया कि इस मैच के दौरान होलकर स्टेडियम के मैदान को ओस के असर से बचाने के लिए पिछले तीन दिन से इस पर विशेष रसायन का छिड़काव किया जा रहा है।

इसके साथ ही, मैदान की घास पर पिछले तीन दिन से पानी का छिड़काव नहीं किया है ताकि मुकाबले के दौरान यह सूखा बना रहे। उन्होंने कहा, 'हमें पूरी उम्मीद है कि दर्शकों को क्रिकेट के फटाफट प्रारूप में मंगलवार को भारत और श्रीलंका के बीच चौकों-छक्कों से भरपूर मुकाबला देखने को मिलेगा।' भारत और श्रीलंका के बीच टी20 श्रृंखला के पहले मैच में रविवार को गुवाहाटी में बारिश के कारण एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी थी। नतीजतन यह मुकाबला रद्द कर दिया गया था। इस सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच पुणे में 10 जनवरी को खेला जाना है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News