IND v SL: दूसरे वनडे से पहले श्रीलंका को लगा झटका, यह खिलाड़ी हो सकता है मैच से बाहर

punjabkesari.in Thursday, Jan 12, 2023 - 10:16 AM (IST)

कोलकाता : भारत के खिलाफ ईडन गार्डन में होने वाले दूसरे वनडे से पहले श्रीलंका को बड़ा झटका लगा है। टीम के हरफनमौला खिलाड़ी दिलशान मदुशंका के दाएं कंधे में चोट लग गई है, ऐसे में दूसरे वनडे में उनका खेलना संदिग्ध लग रहा है। 

मदुशंका को गुवाहाटी में पहले एकदिवसीय मैच के दौरान आउटफील्ड में डाइव लगाने के दौरान चोट लग गई थी और उन्हें एक्स-रे और एमआरआई के लिए भेजा गया था, श्रीलंका क्रिकेट ने बुधवार को एक ट्वीट में सूचित किया। रिपोर्ट मिलने के बाद श्रीलंका टीम प्रबंधन गुरुवार को दूसरे वनडे में उनके खेलने पर फैसला करेगा। इस बीच आगंतुकों के लिए एक और चोट की चिंता थी। 

श्रीलंका क्रिकेट ने एक अन्य ट्वीट में बताया, 'चमिका करुणारत्ने का ऊपरी होंठ पहले एकदिवसीय मैच के टॉस से ठीक पहले गेंद लगने से चोटिल हो गया था। उन्हें तीन टाँके लगे और टीम के मेडिकल स्टाफ की सिफारिश के अनुसार खेल में भाग लिया। उनके भी दूसरा वनडे में उपलब्ध रहने पर संश्य बना हुआ है। 

गौर हो कि पहले वनडे में कप्तान दासुन शनाका ने नाबाद 108 रनों की पारी खेली, लेकिन महमान टीम 67 रन से पहला मैच गंवा बैठी। वहीं मदुशंका ने उस मैच में अपनी शुरुआत की और छह ओवरों में 43 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में विराट कोहली के शतक और रोहित तथा शुभमन गिल के अर्धशतकों की बदौलत 373/7 का विशाल स्कोर बनाया था। 

Content Writer

Sanjeev