ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 गोल्डन डक का SuryaKumar Yadav ने लिया बदला, जड़े लगातार 4 छक्के, Video

punjabkesari.in Sunday, Sep 24, 2023 - 07:32 PM (IST)

खेल डैस्क : टीम इंडिया के स्टाइलिस्ट बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) ने इंदौर के होलकर स्टेडियम में एक बार फिर से ऑस्ट्रेलियाई टीम के गेंदबाजों की जमकर पिटाई की। ऑस्ट्रेलिया टीम जब पिछली बार भारत से वनडे सीरीज खेलने आई थी तो सूर्यकुमार लगातार 3 मुकाबलों में गोल्डन डक (Golden Out) आऊट हुए थे। सूर्यकुमार ने बुरी फार्म से वापसी करते हुए मौजूदा सीरीज में लगातार 2 मैचों में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2 अर्धशतक ठोके हैं। बहरहाल, सूर्यकुमार ने कैमरून ग्रीन के एक ओवर में 4 छक्के लगाकर अपने गोल्डन डक के शर्मनाक रिकॉर्ड को भुलाने की कोशिश की है। सूर्यकुमार ने यह 4 छक्के 44वें ओवर में मारे। देखें वीडियो-

 

 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सबसे तेज अर्धशतक 
24 गेंद : सूर्यकुमार यादव
27 गेंद : विराट कोहली
31 गेंद : विराट कोहली
31 गेंद : हार्दिक पांड्या

 


मैच की बात करें तो शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर के जोरदार प्रदर्शन् के कारण टीम इंडिया ने बढ़िया शुरूआत की थी। श्रेयस ने जहां 105 रन तो शुभमन गिल ने 104 रन की पारी खेली। यह शुभमन का साल का पांचवां शतक रहा। ईशान किशन ने जहां महत्वपूर्ण रन बनाए तो वहीं, केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव ने उत्कृष्ठ पारियां खेलकर स्कोर 399 तक पहुंचा दिया। 

 

दोनों टीमों की प्लेइंग 11 
भारत :
शुभमन गिल, रुतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर/कप्तान), ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, प्रसिद्ध कृष्णा। 
ऑस्ट्रेलिया : डेविड वार्नर, मैथ्यू शॉर्ट, स्टीवन स्मिथ (कप्तान) मार्नस लाबुशेन, जोश इंगलिस, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), कैमरून ग्रीन, सीन एबॉट, एडम जम्पा, जोश हेजलवुड, स्पेंसर जॉनसन। 

Content Writer

Jasmeet