रोमांचक मैच में भारत को हराने के बाद बोले मैक्सवेल, जीत तो जीत ही होती है

punjabkesari.in Sunday, Feb 24, 2019 - 10:53 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : विशाखापटनम में भारत और आस्ट्रेलिया के बीच आज दो मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का पहला मैच खेला गया। रोमांचक मुकाबले में आस्ट्रेलिया ने भारत को 3 विकेट से हराकर मैच को अपने नाम कर लिया। मैच जीतने के बाद आस्ट्रेलियई खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने कहा 'जीत तो जीत ही होती है'। 

मैक्सवेल ने कहा कि मुझे लगता है कि मैं बीच के ओवरों को नियंत्रित करने में सक्षम हूं। डी आर्सी के साथ अपनी पार्टनरशिप पर बोलते हुए मैक्सवेल ने कहा कि यह एक अच्छी भागीदारी रही, दुर्भाग्यवश हम दोनों ने तेजी से सफलता हासिल करने की कोशिश की जिस कारण अंत में हमें थोड़ी परेशानी हुई। पैट कमिंस और रिचर्डसन ने अंत में उत्तम प्रदर्शन किया। 

उन्होंने कहा कि चौथे नम्बर पर बल्लेबाजी से मैंने टी20 में अच्छा किया है और घरेलू स्तर पर बिग बैश में वापस आ गया हूं। यह ऐसी स्थिति है जिसमें मैं बल्लेबाजी करने के लिए सहज हूं। उन्होंने आगे कहा कि आशा है कि हम आगे भी अच्छा करेंगे।

कुर्णाल और बुमाह के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि इन दोनों से बचना मुश्किल हैं। मैंने चहल जैसे अन्य खिलाड़ियों को निशाना बनाने का फैसला किया और छक्का लगाने की कोशिश की, लेकिन यह खराब बल्लेबाजी थी, मैं अगले गेम में संशोधन करूंगा। 

Sanjeev