IND vs AUS : दूसरे दिन का खेल समाप्त, ऑस्ट्रेलिया का दूसरी पारी में स्कोर 61/1

punjabkesari.in Saturday, Feb 18, 2023 - 05:31 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम को पहली पारी में 262 रनों पर समेटने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे दिन स्टंप तक अपनी दूसरी पारी में 1 विकेट के नुकसान पर 61 रन बना लिए हैं। ऑस्ट्रेलिया को एकमात्र झटका उस्मान ख्वाज (6) के रूप में लगा है और दिन के अंत तक ट्रेविस हेड(39*) और मार्नस लाबुशने (19*)  क्रीज पर मौजूद हैं।

ऑस्ट्रेलिया की 263 रनों की पहली पारी के जवाब में भारतीय टीम की शुरूआत बेहद खराब रही। भारत मात्र 66 रनों पर अपनी चार विकेट खो बैठा था। इसके बाद विराट कोहली (44) ने मध्यक्रम को संभाला, उनके आउट होने के बाद अक्षर पटेल (74) और रविचंद्रन अश्विन (37) ने अंत में जुझारू पारी खेली और भारत को पहली पारी में समानजनक स्कोर तक पहुंचाया। ऑस्ट्रेलिया की ओर से नाथन लियोन ने सर्वश्रेष्ठ पांच विकेट चटकाए।

ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी की बात करें तो ओपनर डेविड वॉर्नर एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए, जबकि स्मिथ बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। हालांकि मार्नस लाबुशेन (81) पीटर हैंड्सकॉम्ब (72*) की अर्धशतकीय पारियों ने टीम को 250 के पार स्कोर बनाने में मदद की। भारतीय गेंदबाजों मोहम्मद शमी ने 4 जबकि रवींद्र जडेजा और अश्विन ने 3-3 विकेट्स अपने नाम किए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News