IND vs AUS : केएल राहुल के अर्धशतक पर गर्लफ्रेंड आथिया शेट्टी ने लुटाया प्यार

punjabkesari.in Wednesday, Sep 21, 2022 - 12:39 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : दबाव में भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने मोहाली में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में शानदार अर्धशतक जमाया। उन्होंने पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम में 35 गेंदों पर चार चौकों और तीन छक्कों की मदद से 55 रन की पारी खेलते हुए भारत को अच्छी शुरुआत दी। हार्दिक पांड्या ने 30 गेंदों पर नाबाद 71 रनों की पारी खेलकर भारत को 20 ओवर में 208/6 का स्कोर बनाने में मदद की। लेकिन भारत को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा। 

राहुल के 157.14 के स्ट्राइक रेट से अर्धशतक ने प्रशंसकों को खिलाड़ी की प्रशंसा करने के लिए प्रेरित किया है जिसमें उनकी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी भी शामिल हैं। अथिया ने केएल राहुल के लिए एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की जिसमें केएल के अर्धशतक का जश्न मनाने वाली फोटो के साथ लव इमोजी लगाई। 

अथिया दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी हैं और उन्होंने तड़प, मुबारकां और हीरो जैसी प्रसिद्ध स्क्रीन-हिट में अभिनय किया है। राहुल और अथिया लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और उनका रिश्ता फैंस के लिए किसी से छुपा नहीं है। अथिया को राहुल के साथ क्रिकेट टूर पर भी देखा गया है और इस जोड़ी ने कभी भी अपने रिश्ते से इनकार नहीं किया है। 

Content Writer

Sanjeev