IND vs AUS : तीसरे वनडे में आ सकते हैं धोनी, इन चीजों को अंदर ले जाने पर लगा बैन

punjabkesari.in Friday, Mar 10, 2023 - 04:10 PM (IST)

चेन्नई : भारत और आस्ट्रेलिया के बीच यहां खेले जाने वाले तीसरे और आखिरी वनडे मैच के लिए टिकटों की बिक्री 13 मार्च से शुरू होगी। एमए चिदंबरम स्टेडियम में 22 मार्च को होने वाले मैच के लिए ऑनलाइन टिकटों की बिक्री 13 मार्च से शुरू होगी। तमिलनाडु क्रिकेट संघ (टीएनसीए) ने शुक्रवार को जारी बयान में कहा कि पेटीएम और इनसाइडर से ऑनलाइन टिकट खरीदे जा सकते हैं। इसके अलावा ऑफलाइन टिकट जनता के लिए 18 मार्च से उपलब्ध कराए जाएंगे जो स्टेडियम के बाहर बने काउंटर से खरीदे जा सकते हैं। टीएनसीए ने शारीरिक रूप से अक्षम लोगों के लिए आई लोअर स्टैंड में सीटों की व्यवस्था की है, जिनको अपने स्थान पर पहुंचने के लिये व्हीलचेयर की सेवा उपलब्ध होगी। मुख्यमंत्री एम के स्टालिन क्रिकेट मैच के दौरान दो नए स्टैंडों का अनावरण करेंगे।        

धोनी आ सकते हैं

उधर दूसरी ओर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की तैयारी में जुटे भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी भारत आस्ट्रेलिया वनडे में दर्शक की भूमिका में नजर आ सकते हैं। चेन्नई करीब तीन साल बाद अंतररष्ट्रीय एक दिवसीय मैच की मेजबानी कर रहा है। टीएनसीए ने दर्शकों के लिये कई सामान्य निर्देश जारी किए हैं। स्टेडियम में डिजिटल कैमरा, लैपटॉप, टैबलेट, ड्रोन, पावर बैंक या मोबाइल फोन के अलावा किसी भी अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण सहित किसी भी इलेक्ट्रॉनिक उपकरण की अनुमति नहीं दी जाएगी। परिसर के अंदर हेलमेट, लैपटॉप बैग, छाता और अन्य बैग लाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। दर्शकों के कीमती सामान रखने के लिए परिसर में कोई लॉकर उपलब्ध नहीं है। दर्शकों से अनुरोध है कि वे स्टेडियम में प्रवेश के लिए टिकट में उल्लिखित प्रवेश और द्वार को ध्यान में रखते हुए प्रवेश करें।  

    

सार्वजनिक कार पार्क और दुपहिया पार्किंग कलैवनार आरंगम, पीडब्ल्यूडी पाकिर्ंग स्थल, मद्रास विश्वविद्यालय परिसर और ओमंदुरार मेडिकल कॉलेज परिसर में उपलब्ध रहेंगे। इन सभी क्षेत्रों में मैचों के टिकट देखने आने वालों के लिए पहले आओ और पहले पाओ के आधार पर जगह मिलेगी। टीएनसीए ने चेन्नई मेट्रो, उपनगरीय ट्रेन सेवा और मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोटर् कॉरपोरेशन के साथ संपर्क किया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि 22 मार्च को मैच से पहले और बाद में स्टेडियम के लिए पर्याप्त सार्वजनिक परिवहन सेवाएं उपलब्ध हों सकें। एम.ए. चिदंबरम स्टेडियम प्लास्टिक मुक्त क्षेत्र है और परिसर के अंदर किसी भी तरह के प्लास्टिक बैग ले जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। यह तम्बाकू रहित क्षेत्र भी है और परिसर के अंदर सिगरेट, बीड़ी, गुटका, पान मसाला या किसी भी अन्य तंबाकू उत्पाद ले जाने की अनुमति नहीं होगी। स्टेडियम परिसर में जनता के लिए मुफ्त पेयजल सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी।


 

News Editor

Rahul Singh