IND vs AUS दूसरे वनडे के लिए टीम में होगा फेरबदल, इस महत्वपूर्ण प्लेयर की होगी वापसी

punjabkesari.in Saturday, Sep 23, 2023 - 04:23 PM (IST)

खेल डैस्क : टीम इंडिया ने मोहाली के मैदान पर ऑस्ट्रेलिया को पहले वनडे में 5 विकेट से हरा दिया। अब टीम इंदौर के मैदान पर रविवार को दूसरा वनडे मुकाबला खेलने के लिए तैयार है। इंदौर वनडे में एशिया कप फाइनल के हीरो मोहम्मद सिराज की वापसी हो सकती है। उनकी जगह शार्दुल ठाकुर को आराम दिया जाएगा। इस तरह भारतीय टीम शमी, सिराज, बुमराह के साथ मैदान पर दिखेगी।

 


मोहाली वनडे में मोहम्मद शमी को मौका दिया गया था। शमी ने पांच विकेट  लेकर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को परेशान कर दिया था। मैच में केएल राहुल कप्तानी कर रहे थे क्योंकि क्रिकेट विश्व कप से पहले वर्कलोड मैनेजमेंट के लिए विराट कोहली, रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या को विराम दिया गया था। वहीं, स्पिन खेमे में रविचंद्रन अश्विन के साथ रवींद्र जडेजा एकबार फिर से आक्रमण करने के लिए तैयार होंगे।

 

केएल राहुल और राहुल द्रविड़ के लिए मोहम्मद सिराज को आसानी से टीम में बुलाया जा सकता है क्योंकि उन्होंने श्रीलंकाई के खिलाफ 21 रन देकर 6 विकेट लिए थे। वहीं, मोहाली वनडे में शार्दुल ठाकुर गेंद के साथ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे।उन्होंने 10 ओवर में 78 रन दे दिए थे जिसके चलते टीम प्रबंधन को उनके बदल पर ध्यान देना पड़ा। 

 


टीम इंडिया के पास जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, रविंद्र जडेजा, हार्दिक पांड्या जैसे स्थाई गेंदबाज हैं। देखना होगा कि वह मैचों में कैसे अपने गेंदबाजों का इस्तेमाल करते हैं। 


इंदौर वनडे के लिए भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन
शुभमन गिल, रुतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज।
 

Content Writer

Jasmeet