IND vs AUS : ये क्या हो गया, कुलदीप की फिरकी के आगे हिल भी नहीं पाए कैरी, किया क्लीन बोल्ड (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Mar 22, 2023 - 05:43 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहल बल्लेबाजी करते हुए 7वीं विकेट एलेक्स कैरी के रूप में गंवाई। हालांकि, कैरी की यह विकेट साधारण नहीं थी, भारतीय गेंदबाज कुलदीप यादव ने उन्हें अपनी अविश्वसनीय फिरकी गेंद से फंसाया और उन्हें क्लीन बोल्ड कर दिया। कुलदीप की यह गेंद इतनी टर्न की कि खुद कैरी को इसपर यकीन नहीं हुआ।

भारतीय गेंदबाजी के दौरान कुलदीप पारी का 38वां ओवर डालने आए, उन्होंने ओवर की पहली ही गेंद पर एलेक्स कैरी को अपने जाल में फंसा लिया। कुलदीप ने गेंद लेग साइड पर रखी थी, हालांकि उनकी गेंद ने जबरदस्त टर्न लिया और गेंद ने लेग स्टंप से टर्न होते हुए कैरी के ऑफ स्टंप को उड़ा दिया। कुलदीप ने इसी के साथ खतरनाक दिख रहे एलेक्स कैरी को 38 रनों पर आउट किया। कुलदीप की इस अविश्वसनीय गेंद को देखकर किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है और इस विकेट की वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

गौरतलब है कि तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में भारत ने पांच विकेट से जीत दर्ज की थी, जबकि दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 10 विकेट से रौंदा था। इस सीरीज के तीसरे वनडे से सीरीज विजेता का फैसला होगा। भारत ने इससे पहले चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 से कब्जा किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Related News

Recommended News