WTC Final : बारिश कर सकती है पांचवें दिन का खेल खराब, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

punjabkesari.in Sunday, Jun 11, 2023 - 12:37 PM (IST)

लंदन : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल के पांचवें दिन बारिश और तूफान परेशान कर सकता हैं क्योंकि ब्रिटेन के मौसम विभाग ने रविवार के लिए येलो अलर्ट जारी किया है। 

ब्रिटेन के मौसम विभाग (MeT) ने येलो अलर्ट चेतावनी जारी करते हुए कहा कि दोपहर के दौरान बारिश और गरज के साथ बारिश की 30 प्रतिशत संभावना है। 444 के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत को लंदन के ओवल में पांचवें दिन 280 रनों की आवश्यकता है। चौथे दिन की समाप्ति पर भारत ने 40 ओवर में 164/3 का स्कोर बनाया जिसमें अजिंक्य रहाणे 20(59)* और विराट कोहली 44(60)* क्रीज पर थे। 

दूसरी पारी में शुभमन गिल के आउट होने के बाद रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा ने स्कोरबोर्ड को आगे बढ़ाया। लेकिन रोहित शर्मा नाथन लायन के निशाने पर आ गए और पुजारा पैट कमिंस की गेंद पर आउट हो गए। भारत 93/3 के स्कोर पर था जब रहाणे और कोहली ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को आड़े हाथों लिया और उन्हें अपने रक्षात्मक कौशल और आक्रामक शॉट्स से वश में कर लिया। उन्होंने दिन के अंत में 71 रन की नाबाद साझेदारी की। भारत ने दिन का अंत 164/3 के साथ किया और उन्हें अभी भी खेल जीतने के लिए 280 रनों की आवश्यकता है। 

Content Writer

Sanjeev