एक बदलाव और बन गए 87 रन, Shreyas Iyer ने मीरपुर टेस्ट में अपनी पारी कही यह बात

punjabkesari.in Friday, Dec 23, 2022 - 08:31 PM (IST)

मीरपुर : श्रेयस अय्यर को शॉर्ट पिच गेंद के खिलाफ उनकी कमजोरी के बारे में लगातार बात ने काफी प्रभावित किया था लेकिन इस भारतीय बल्लेबाज ने शुक्रवार को कहा कि उन्होंने बाहर की टिप्पणियों को अनसुना करते हुए अपने खेल में सुधार करने पर ध्यान दिया, जिससे काफी फायदा मिला। अय्यर ने दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन 105 गेंद में 87 रन की पारी खेल कर भारतीय टीम को मुश्किल स्थिति से बाहर निकाला। बांग्लादेश के गेंदबाजों ने इस दौरान अय्यर के खिलाफ शॉर्ट गेंदों का इस्तेमाल किया लेकिन उन्होंने इसका डटकर सामना किया।

अय्यर ने दिन के खेल के बाद कहा कि जब मैं बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर आया था तब बांग्लादेश के गेंदबाजों ने शॉट गेंदों से मुझ निशाना बनाना शुरू कर दिया था। अय्यर से जब पूछा गया कि टीम के बाहर भी शॉट पिच गेंद पर उनकी कमजोरी की चर्चा लगातार होती है तो उन्होंने कहा कि वह (शॉर्ट बॉल मुद्दा) कुछ ऐसा है जिसके बारे में कमेंटेटर बात करते हैं। मैदान के बाहर लोग कहते रहते हैं कि मेरी बल्लेबाजी में वह समस्या है। यह बात मेरे दिमाग में बैठ गई थी। अगर मैं गेंद को छोड़ दू तो इसपर कोई समस्या नहीं थी लेकिन रन नहीं बन रहे थे।

उन्होंने कहा कि बाहर की ऐसी बातें बल्लेबाज के दिमाग में होती है। एक खिलाड़ी के रूप में उन्हें अनसुना करना महत्वपूर्ण होता है। श्रृंखला के पहले मैच में भी 86 रन की पारी खेलने वाले इस बल्लेबाज ने कहा कि शुक्रवार को ऋषभ पंत ने कमाल की पारी खेली। पंत ने 104 गेंद में 93 रन बनाए जबकि दोनों ने पांचवें विकेट की साझेदारी में 159 रन जोड़े। उन्होंने कहा कि पंत ने कमाल की पारी खेली। वह काफी आक्रामक बल्लेबाज है। यह एक दूसरे के साथ का लुत्फ उठाने के बारे में है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News