IND vs BAN, 2nd T20I : दबदबा बरकरार रखने उतरेगा भारत, पिच रिपोर्ट, मौसम और संभावित 11 देखें

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2024 - 12:09 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पहले मैच में बड़ी जीत से उत्साहित भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ बुधवार को यहां होने वाले दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में अपना दबदबा बरकरार रखने के लिए मैदान पर उतरेगी। बांग्लादेश की टीम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करके तीन मैच की श्रृंखला को जीवंत बनाए रखने की कोशिश करेगी लेकिन सूर्यकुमार यादव की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने पहले मैच में जिस तरह का प्रदर्शन किया था उसे देखते हुए मेहमान टीम के लिए यह आसान काम नहीं होगा। 

हेड टू हेड 

कुल मैच: 15
भारत: 14
बांग्लादेश: 1
ड्रा: 0 

पिच रिपोर्ट 

180 से ज़्यादा रन और स्कोर की उम्मीद कर सकते हैं क्योंकि इस साल अरुण जेटली स्टेडियम में बल्लेबाजी के लिए बेहतरीन परिस्थितियां रही हैं। परिस्थितियां स्ट्रोक खेलने के लिए अनुकूल होंगी, साथ ही दिल्ली में छोटी बाउंड्री और तेज आउटफील्ड भी होगी। ऐसे में रनों की बरसात होने की उम्मीद की जा सकती है। 

मौसम 

नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रहेगा, लेकिन नमी के कारण थोड़ा गर्म महसूस हो सकता है। बारिश या बादलों की कोई संभावना नहीं है। 

संभावित प्लेइंग 11 

भारत : अभिषेक शर्मा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव (कप्तान), नितीश रेड्डी/तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या, रियान पराग, रिंकू सिंह, वाशिंगटन सुंदर, वरुण चक्रवर्ती, अर्शदीप सिंह, मयंक यादव

बांग्लादेश : तंजीद हसन, लिटन दास (विकेटकीपर), नजमुल हुसैन शान्तो (कप्तान), तौहीद हृदोय, महमुदुल्लाह, महेदी हसन, रिशाद हुसैन, मेहदी हसन मिराज, तस्कीन अहमद, मुस्तफिजुर रहमान, शोरफुल इस्लाम

समय :

शाम 7 बजे से। 

कहां देखें मैच 

लाइव प्रसारण - स्पोर्ट्स 18 नेटवर्क 
लाइव स्ट्रीम - जियो सिनेमा ऐप या वेबसाइट
इसी के साथ ही आप मैच से जुड़े अपडेट्स के लिए पंजाब केसरी के साथ भी बने रह सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News