IND vs BAN 2nd T20I: टीम इंडिया में हो सकता है बदलाव, इन 2 खिलाड़ियों पर बना सस्पेंस

punjabkesari.in Wednesday, Nov 06, 2019 - 03:14 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच कल 7 नवम्बर को राजकोट में खेला जाएगा। पहले मैच में 7 विकेट से हारने के बाद भारतीय टीम वापसी के इरादे से उतरेगी और ऐसे में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव भी देखने को मिल सकते हैं। केएल राहुल और खलील अहमद की जगह नए खिलाड़ियों को जगह दी जा सकती है। हालांकि रिषभ पंत को लेकर रोहित शर्मा पहले ही और मौके देने की बात साफ कर चुके हैं। केएल राहुल और खलील की जगह इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका - 

संजू सैमसन 

टेस्ट टीम में अपनी जगह गंवाने के बाद अब केएल राहुल पर टी20 एकादश में अपनी जगह पक्की करने के लिए भी दबाव बढ़ गया है। संजू सैमसन टीम में शामिल होकर उन पर और भी अधिक दबाव पैदा कर सकते हैं। संजू दूसरे टी20 मैच में श्रेयस अय्यर के साथ मिडिल ऑर्डर में नजर आ सकते हैं। संजू ने 19 जुलाई 2015 को जिम्बावे के खिलाफ डेब्यू किया था और एक ही टी20 इंटरनेशनल मैच खेला है। इस दौरान उन्होंने 19 रन बनाए। वहीं टी20 में उनके नाम 136 इनिंग्स में 3353 रन हैं और हाइएस्ट 102 रहा है। 

शार्दुल ठाकुर

बांग्लादेश के खिलाफ अंतिम ओवरों में रोहित ने खलील अहमद पर भरोसा जताया और अंतिम ओवरों में उन्हें मौका दिया। लेकिन खलील इस पर खरे नहीं उतरे और लगातार 4 गेंदों पर 4 चौके खाकर 4 ओवर में 37 रन लुटाकर मात्र एक विकेट झटका। ऐसे में उनकी जगह अगले मैच में शार्दुल ठाकुर को मौका दिया जा सकता है। शार्दुल ने 21 फरवरी 2018 को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ डेब्यू किया था और अब तक 7 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं। इस दौरान उन्होंने 242 रन बनाए और 8 विकेट अपने नाम किए हैं जिसमें विकेट्स में उनका बेस्ट 27 रन पर 4 विकेट है। 

Sanjeev