IND vs BAN : रोहित शर्मा की वापसी पर BCCI सेक्रेटरी का बड़ा बयान, बताया कब होगी वापसी

punjabkesari.in Friday, Dec 09, 2022 - 09:30 PM (IST)

खेल डैस्क : बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले 2 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए बीसीसीआई हरकत में आ गया है। सीरीज 14 दिसंबर से होनी है लेकिन इससे पहले कप्तान रोहित शर्मा के खेलने पर अनिश्चता के बादल मंडराने लगे हैं। रोहित बांगलादेश के खिलाफ दूसरे वनडे के दौरान एक कैच पकड़ते वक्त चोटिल हो गए थे। हालांकि वह उक्त मैच में बल्लेबाजी करने के लिए उतरे और स्कोर भी बनाए लेकिन टीम इंडिया जीत नहीं पाई थी। रोहित की चोट कितनी गहरी है, क्या वह टेस्ट सीरीज खेल भी पाएंगे, जैसे कई सवाल फैंस के मन में घूम रहे हैं। ऐसे में बीसीसीआई सेक्रेटरी जय शाह ने आगे आकर खुद ही स्पष्टीकरण देने की कोशिश की है। 

बीसीसीआई सेक्रेटरी जय शाह ने बयान जारी कर रहा है कि रोहित शर्मा को दूसरे वनडे में अंगूठे में चोट लगी थी। बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उनका आकलन करने के बाद ढाका के एक अस्पताल में स्कैन करवाया था। बीसीसीआई मामले में सतर्कता बरते हुए है इसलिए रोहित को स्पेशलिस्ट कंसलटेशन के लिए मुंबई भेज दिया गया है इस कारण वह आखिरी वनडे नहीं खेल पाएंगे। जय शाह ने बयान में कहा कि रोहित टेस्ट सीरीज में उपलब्ध होंगे या नहीं इसका फैसला आने वाले दिनों में लिया जाएगा।

बता दें कि बांगलादेश के खिलाफ चोटिल होने के बाद रोहित पेनकिलर लेकर 9वें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे थे। उन्होंने महज 27 गेंदों पर अर्धशतक जड़ा था लेकिन टीम इंडिया जीत नहीं पाई थी। अब टीम इंडिया ने विश्व टेस्ट चैम्प्यिनशिप 2023 की राह पर बांगलादेश के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है जोकि क्लीन स्विप कर जितनी बेहद जरूरी है। 

 

टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया
केएल राहुल (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटिदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, इशान किशन, शाहबाज अहमद, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, कुलदीप यादव।

Content Writer

Jasmeet