IND vs BAN : भारत से हार के बाद बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन बोले- हम यही चाहते थे

punjabkesari.in Wednesday, Nov 02, 2022 - 06:20 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : बांग्लादेश को वर्षा प्रभावित मैच में भारत से 5 रन से हार का सामना करना पड़ा है। बांग्लादेश ने अच्छी टक्कर दी, लेकिन वह लक्ष्य को हासिल करने से चूक गए। मैच के बाद बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने कहा कि यह शानदार खेल था और हम यही चाहते थे। अंत में किसी को जीतना है और किसी को हारना है। 

बांग्लादेश कप्तान शाकिब अल हसन ने मैच के बाद कहा, जब हम भारत के खिलाफ खेलते हैं तो यही कहानी रही है, हम लगभग वहां होते हैं लेकिन हम लाइन पार नहीं करते। दोनों टीमों ने इसका लुत्फ उठाया, यह शानदार खेल था और हम यही चाहते थे। अंत में किसी को जीतना है और किसी को हारना है। लिटन दास की तारीफ करते हुए बांग्लादेश के कप्तान ने कहा कि वह हमारे सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं। जिस तरह से उन्होंने पावरप्ले में बल्लेबाजी की, उससे हमें काफी गति मिली और हमें विश्वास दिलाया कि हम यहां शॉर्ट बाउंड्री के साथ इसका पीछा कर सकते हैं। 

उन्होंने कहा, भारत के टॉप फोर पर नजर डालें तो वे बेहद खतरनाक हैं। हमारी योजना उन 4 का विकेट हासिल करने की थी और इसलिए हमने तस्कीन को गेंदबाजी पर भेजा। दुर्भाग्य से उसे विकेट नहीं मिला लेकिन वह बहुत किफायती था। हम इस विश्व कप में बहुत आराम से रहे और क्रिकेट के बारे में ज्यादा बात नहीं कर रहे हैं। हमें एक और मैच खेलना है और हम उस पर ध्यान देना चाहते हैं। 

गौर हो कि भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए केएल राहुल (50) और विराट कोहली (64) की अर्धशतकीय पारियों की बदौलत 6 विकेट गंवाकर बांग्लादेश को 185 रन का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में बांग्लादेश ने दास (60) की अर्धशतकीय पारी और बिना विकेट गंवाए 66 रन बनाए। लेकिन बारिश के कारण मैच को रोकना पड़ा और इसके बाद मैच 16 ओवर और लक्ष्य 151 कर दिया गया। मैच दोबारा शुरू होने के बाद बांग्लादेश को एक अंतराल पर झटके लगे और टीम टीम 6 विकेट गंवाकर 145 रन ही बना सकी और 5 रन से हार गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News