IND vs BAN : भारत की शान सूर्यकुमार, भारतीय टीम का दिल्ली में जोरदार स्वागत, VIDEO

punjabkesari.in Tuesday, Oct 08, 2024 - 12:22 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले दूसरे टी20 मैच से पहले दिल्ली पहुंचने पर भारतीय क्रिकेट टीम का भव्य स्वागत किया गया। रविवार 6 अक्टूबर को ग्वालियर में अपनी शानदार जीत के बाद भारत फिलहाल सीरीज में 1-0 से आगे चल रहा है। मेजबान टीम के पास बुधवार को अरुण जेटली स्टेडियम में बांग्लादेश को हराने पर सीरीज को अपने नाम करने का मौका होगा। 

बीसीसीआई ने ग्वालियर से दिल्ली की यात्रा करने वाली टीम का वीडियो शेयर किया। कप्तान सूर्यकुमार यादव और कोच गौतम गंभीर की अगुआई वाली टीम दूसरे टी20 मैच से पहले काफी उत्साहित दिखी। दिल्ली पहुंचने पर खिलाड़ियों को कुछ चुटकुले सुनाते और हंसी-मजाक करते देखा गया। राजधानी पहुंचने पर बड़ी संख्या में प्रशंसक सड़कों पर अपने पसंदीदा सितारों की एक झलक पाने के लिए उमड़ पड़े। 

होटल पहुंचने पर भारतीय टीम का ढोल बजाकर स्वागत किया गया और बैंड ने प्रत्येक खिलाड़ी के लिए विशेष गीत गाए। रिंकू सिंह का स्वागत 'ओह रिंकू' के नारे और ढोल की थाप के साथ किया गया जिससे दक्षिणपंथी खिलाड़ी काफी खुश नजर आए। जब कप्तान सूर्यकुमार की बारी आई, तो बैंड ने एक कदम आगे बढ़कर उन्हें देश का गौरव बताया। बैंड ने कहा, 'भारत की शान, सूर्यकुमार।' इससे स्टार बल्लेबाज के चेहरे पर बड़ी मुस्कान आ गई और उन्होंने भांगड़ा के कुछ स्टेप्स किए और ढोल की थाप पर डांस किया। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

भारत ने ग्वालियर में बांग्लादेश को हराया 

युवा भारतीय टीम ने पहले टी20 मैच में बांग्लादेश को पूरी तरह से मात देने के लिए शानदार प्रदर्शन किया। अर्शदीप सिंह और वरुण चक्रवर्ती के शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन की बदौलत (3-3 विकेट) मेहमान टीम को सिर्फ 127 रन पर ढेर कर दिया। भारत ने इसके बाद हार्दिक पांड्या की 39 रन की पारी की बदौलत 7 विकेट और 49 गेंद शेष रहते लक्ष्य हासिल कर लिया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News