IND vs END T20I Series : चक्रवर्ती फिर फिटनेस टेस्ट में फेल, ये खिलाड़ी भी हुआ चोटिल

punjabkesari.in Wednesday, Mar 10, 2021 - 12:08 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज में डेब्यू करने वाले टी नटराजन के इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में खेलने पर संश्य पैदा हो गया है। इंग्लैंड के खिलाफ शुक्रवार से शुरू होने वाली पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज से पहले नटराजन के घुटने और कंधे में चोट लग गई है जिससे उनके इस सीरीज में खेलने पर संदेह पैदा हो गया है। 

एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए नेशनल क्रिकेट अकादमी ने इस बात की जानकारी साझा की है। सूत्रों के हवाले से आगे कहा गया है कि उनके घुटने और कंधे में चोट लगी है और टी20आई सीरीज में उनके हिस्सा लेने पर संदेह है। हमारे पास एक दिन है और यह समय के खिलाफ दौड़ है। नटराजन की बात करें तो का टी20 सीरीज में ना होना टीम के लिए बड़ा झटका है जो ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के लिए सहायक है। 

वहीं दूसरी तरफ स्पिनर वरुण चक्रवर्ती एक बार फिर फिटनेस टेस्ट पास करने में असफल रहे जिस कारण टीम में उनकी जगह राहुल चाहर को मौका दिया गया है। चक्रवर्ती के साथ राहुल पहले से ही टेस्ट सीरीज में रिजर्व थे। मुंबई के रहने वाले राहुल ने इससे पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 मैच खेला था।  

इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज 12 मार्च शुक्रवार से शुरू होगी और 20 मार्च को खत्म होगी। प्रत्येक मैच के बाद एक दिन का आराम मिलेगा। सभी मैच अहमदाबाद में खेले जाएंगे।

भारतीय टी20 टीम : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), केएल राहुल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), इशान किशन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, वरुण चक्रवर्ती, एक्सर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, राहुल तेवतिया, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News