गुस्सा : डक आऊट होने पर हताश हुए Virat Kohli, ड्रेसिंग रूम में कुर्सी पर हाथ मारते दिखे

punjabkesari.in Sunday, Oct 29, 2023 - 08:32 PM (IST)

खेल डैस्क : लखनऊ में इंग्लैंड के खिलाफ विश्व कप मैच की पहली पारी में 9 गेंदों पर शून्य पर आउट होने से विराट कोहली (Virat Kohli) हैरान रह गए। वनडे विश्व कप में पहली बार ऐसा हुआ है जब वह शून्य पर आऊट हुए हैं। उनकी विश्व कप में मौजूदा फॉर्म काफी अच्छी चल रही है। उनसे दर्शक उम्मीद लगाए बैठे थे कि वह वनडे फॉर्मेट की आज अपनी 49वीं सेंचुरी लगा लेंगे लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। 

 

टीम इंडिया की शुरूआत अच्छी नहीं रही थी। चौथे ओवर में शुभमन गिल (9) का विकेट गिरने के बाद बल्लेबाजी करने आए कोहली की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही थी। पहली 9 गेंदों का सामना करते हुए वह खाता भी खोल नहीं पाए थे। आखिर हताशा में उन्होंने 7वें ओवर की 5वीं गेंद पर डेविड विली को बड़ा शॉट मारने की कोशिश की। लेकिन गेंद उनके बल्ले के ऊपरी हिस्से पर लग गई जिससे वह ज्यादा दूर नहीं जा पाई। मिड ऑफ पर खड़े बेन स्टोक्स ने यह आसान कैच पकड़ा।

 

विराट कोहली जब आऊट होकर पवेलियन में जा चुके थे तब ब्रॉडकास्टर्स के कैमरे भी उन पर ध्यान बनाए हुए थे। कोहली को इस दौरान हताशा में अपनी कुर्सी पर थप्पड़ हाथ मारते देखा गया। उक्त वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।


बता दें कि कोहली का यह वनडे में 16वां और इंग्लैंड के खिलाफ तीसरा शून्य है। इंगलैंड के खिलाफ उनका पहला शून्य 2011 में कोलकाता के ईडन गार्डन्स में आया था। इसके बाद साल 2013 में वह धर्मशाला के मैदान पर आऊट हुए थे। कोहली के आऊट होते ही टीम इंडिया का स्कोर 27 रन पर दो विकेट हो गया था। लेकिन रोहित शर्मा ने 87, सूर्यकुमार यादव ने 49 रन बनाकर स्कोर 229 तक पहुंचा दिया। 

 

लाइट शो ने भी खींचा ध्यान, वीडियो

 

Content Writer

Jasmeet