मैन ऑफ द मैच जोस बटलर ने किया रणनीति का खुलासा, बोले- चहल को हमने...

punjabkesari.in Tuesday, Mar 16, 2021 - 11:14 PM (IST)

नई दिल्ली : इंगलैंड के खिलाफ जोस बटलर ने अहमदाबाद के मैदान पर खेला गया तीसरा टी-20 मैच बेहद आसान बना दिया। 157 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंगलैंड ने बटलर के 83 रनों की बदौलत जीत हासिल की। मैच के बाद जोस बटलर ने रणनीति पर चर्चा की। खास तौर पर युजी चहल को हमने शुरूआती ओवरों में संभलकर खेला। उनकी 5-6 गेंदें खेलने के बाद जब उन्हें मैंने सिक्स लगाया तो उसके बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा। 

बटलर ने कहा कि लोगों ने अब मुझसे उम्मीद करना छोड़ दिया था कि मैं स्पिनर्स के खिलाफ रन भी बना सकता हूं कि नहीं। लेकिन आज हमने पहले पावरप्ले को मैनेज किया। उसके बाद जब आंख जम गई तो शॉट लगाने शुरू कर दिए। आज अच्छा लगा जिस तरह मैंने अपनी बाजुओं का इस्तेमाल किया। इसका फायदा हुआ।

वहीं, इयोन मोर्गन के 100वें टी-20 पर बटलर ने कहा कि यह एक ऐसी उपलब्धि है जिसे कि वह खुद भी अपने नाम करना चाहेंगे। बटलर ने कहा कि इयोन मोर्गन सफेद गेंद क्रिकेट के महारथी हैं। उन्होंने इंगलैंड को इस फॉर्मेट में उस जगह ला खड़ा किया है जहां यह पहले कभी नहीं होता था 

बता दें कि भारतीय टीम ने खराब शुरूआत के बावजूद कप्तान विराट कोहली के 77 रनों की बदौलत 156 रन बनाए थे। विराट के अलावा रोहित ने 15, पंत ने 25 तो हार्दिक ने 17 रन बनाए थे लेकिन इंगलैंड ने मैच में मजबूती वापसी की। जेसन रॉय का 9 रन पर विकेट गिरने के बाद जोस बटल ने 52 गेंदों में पांच चौके और चार छक्कों की मदद से 83 रन बनाकर टीम को आठ विकेट से जीत दिला दी। जॉनी बेयरस्टो ने भी फॉर्म में वापसी करते हुए 40 रन बनाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News