IND vs ENG: रजत पाटीदार को धर्मशाला टेस्ट में मिल सकता है मौका, डिविलियर्स ने बताई वजह

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2024 - 06:38 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : घरेलू क्रिकेट और भारत ए के लिए अच्छा प्रदर्शन करने वाले रजत पाटीदार को विशाखापत्तनम में इंग्लैंड के खिलाफ चल रही 5 मैचों की टेस्ट श्रृंखला के दूसरे मैच में उनकी पहली टेस्ट कैप सौंपी गई। हालांकि 30 वर्षीय खिलाड़ी अब तक टेस्ट क्रिकेट में अपनी छाप छोड़ने में असफल रहे हैं। इंदौर में जन्मे इस क्रिकेटर ने अब तक खेले गए तीन मैचों में 10.5 की औसत से सिर्फ 63 रन बनाए हैं। धर्मशाला में इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम टेस्ट से बाहर किए जाने की काफी खबरें आ रही हैं। हालांकि पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने पाटीदार का समर्थन किया है। 

डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, 'रजत पाटीदार के पास जीवन भर की याद रखने लायक कोई श्रृंखला नहीं है। लेकिन इस भारतीय टीम और संस्कृति के बारे में अच्छी बात यह है कि आप उस टीम में टिके रहेंगे क्योंकि वे शानदार क्रिकेट खेल रहे हैं और नतीजे अपने हिसाब से आ रहे हैं। अगर उसका रवैया आकर्षक है और अगर वह ड्रेसिंग रूम में पसंद किया जाने वाला है तो रोहित और चयन पैनल के पास यह कहने की क्षमता होगी, रुको हमें विश्वास है कि इस आदमी का भविष्य है और हम उसे टीम में देखते हैं। टीम आगे बढ़ रही है, भले ही वह रन नहीं बना रहा हो, आइए उसे लंबे समय तक दौड़ने दें।' 

स्टार बल्लेबाज केएल राहुल को पांचवें टेस्ट से बाहर कर दिया गया है क्योंकि बीसीसीआई ने उन्हें उनकी चोट की बेहतर जांच के लिए इंग्लैंड भेजा है। यदि टीम प्रबंधन पाटीदार को अंतिम 11 से बाहर करने का फैसला करता है, तो हम दक्षिणपूर्वी देवदत्त पडिक्कल को धर्मशाला में पदार्पण करते हुए देख सकते हैं। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम फिलहाल सीरीज में 3-1 से आगे है और एक और जीत उन्हें डब्ल्यूटीसी अंक तालिका में और भी बेहतर स्थिति में लाने में मदद कर सकती है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News