IND vs ENG : मैच से पहले दर्शकों को लेकर गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन ने लिया बड़ा फैसला

punjabkesari.in Friday, Mar 12, 2021 - 03:19 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली टी20 सीरीज से पहले गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन ने तय किया है कि नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 50 प्रतिशतक दर्शकों को ही आने की अनुमति होगी। भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 इंटरनेशनल सीरीज 12 से 20 मार्च तक चलेगी और इस दौरान पांच मैच खेले जाएंगे। 

गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष धनराज नाथवानी ने कहा, सभी कोविड-19 संबंधित सावधानियां बरती गई हैं और सभी मानक संचालन प्रक्रियाओं (एसओपी) का पालन किया जा रहा है। हम कोविड-19 महामारी के कारण यहां खेले जाने वाले सभी टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम में केवल 50% बैठने की क्षमता का उपयोग करने जा रहे हैं। 50 प्रतिशत तक टिकट ऑनलाइन और ऑफलाइन टिकट प्लेटफॉर्म पर जारी किए जाएंगे। 

दर्शकों की सुरक्षा को देखते हुए पूरे स्टेडियम को साफ कर दिया गया है। सभी कोविड-19 दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन किया जा रहा है और सभी आवश्यक सुरक्षा उपायों को लागू करने और उनका पालन करने के लिए विशेष कार्य बल समितियों का गठन किया गया है। 

भारत के कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को पुष्टि की कि रोहित और राहुल टी 20 सीरीज के लिए भारत की पहली पसंद हैं। कोहली ने इस बात पर प्रकाश डाला कि कैसे राहुल खेल के सबसे छोटे प्रारूप में भारत के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। भारत के कप्तान ने यह भी कहा कि अगर किसी एक खिलाड़ी को आराम दिया जाए तो शिखर धवन को टीम में रख सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News