IND vs ENG: चौथे टेस्ट से पहले पिच को लेकर चिंता में भारतीय ओपनर रोहित शर्मा

punjabkesari.in Monday, Mar 01, 2021 - 02:19 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड के खिलाफ मोटेरा में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में भारत ने 10 विकेट से जीत दर्ज की। भारत की इस जीत के बाद इस दिग्गजों ने पिच पर सवाल खड़े किए क्योंकि दोनों टीम बड़ा स्कोर नहीं बना पाई और सीधी गेंदों पर बल्लेबाज आउट होते नजर आए। अब चौथा और सीरीज का अंतिम टेस्ट भी मोटेरा में खेला जाएगा और नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच को लेकर भारतीय ओपनर रोहित शर्मा चिंता में हैं। 

रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, सोच रहा था कि चौथे टेस्ट के लिए पिच कैसी होगी। बता दें कि भारत ने गुलाबी गेंद से टेस्ट में 2 दिनों के भीतर इंग्लैंड को 10 विकेट से हराने में कामयाबी हासिल की थी। मैच में भारत और इंग्लैंड के दोनों बल्लेबाज चमकने में नाकाम रहे और स्पिनरों के हाथों बिना टर्न वाली गेंदों पर हुए। 

इससे पहले रोहित ने तीसरे टेस्ट मैच के बाद कहा था कि यह बल्लेबाजी करने के लिए एक अच्छी पिच थी, एक बार जब आप अंदर होते हैं, तो आप रन बना सकते हैं जैसा आपने देखा था। आपको रन बनाने के लिए बस खुद को लागू करने और ध्यान केंद्रित रखने की जरूरत है। दूसरे टेस्ट में बहुत सारे बल्लेबाज़ों ने रन बनाए, इस टेस्ट में हमें खुद के प्रति ईमानदार होना चाहिए और स्वीकार करना चाहिए कि हम अच्छी तरह से नहीं खेले हैं। 

Content Writer

Sanjeev