IND vs ENG: फिर टाॅस हारे कप्तान विराट कोहली, अश्विन ने उड़ाया मजाक

punjabkesari.in Sunday, Mar 28, 2021 - 02:09 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड के खिलाफ पुणे में सीरीज का तीसरा और अंतिम वनडे मैच पुणे में खेला जा रहा है। इस दौरान विराट कोहली एक बार फिर टास हार गए जिसके बाद उनकी टीम के साथी खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन ने चुटकी लेते हुए मजाक उड़ाया है और मैच रेफरी से खास मांग कर डाली। इंग्लैंड के खिलाफ इस वनडे सीरीज में कोहली एक बार भी टाॅस नहीं जीते हैं। 

इंग्लैंड ने टाॅस जीतकर भारत को बल्लेबाजी का न्यौता दिया तो अश्विन ने ट्वीट करते हुए मैच रेफरी जवागल श्रीनाथ से सिक्का बदलने की मांग की। अश्विन ने लिखा, कृपया सिक्का बदलें! इसी के साथ ही उन्होंने हंसी वाली इमोजी का भी इस्तेमाल करते हुए हैशटैग में जवागल श्रीनाथ के नाम का इस्तेमाल किया। ये ट्वीट लोगों को काफी पसंद आ रहा है और 5 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं। 

देखें लोगों की प्रतिक्रियाएं 

गौर हो कि पहला वनडे मैच भारत ने 66 रन से जीता था जबकि दूसरा मैच इंग्लैंड के नाम रहा था और 6 विकेट से जीत अपने नाम की थी। आज का मैच निर्णायक रहने वाला हैं क्योंकि भारत ये मैच जीतकर टेस्ट, टी20 के साथ वनडे सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी जबकि इंग्लैंड अपनी साख बचाने के लिए वनडे सीरीज हर हाल में जीतना चाहेगा। 

Content Writer

Sanjeev