IND vs NZ : रविंद्र जडेजा ने छोड़ा लॉलीपोप कैच, पत्नी रिवाबा हो गई हैरान, Video

punjabkesari.in Sunday, Oct 22, 2023 - 04:29 PM (IST)

खेल डैस्क : क्रिकेट विश्व कप 2023 में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए अहम मुकाबले में दर्शक उस वक्त हैरान हो गए जब भारत के सबसे बेहतरीन फील्डर्स में से एक रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने आसान सा कैच छोड़ दिया। धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले गए मैच को देखने जडेजा की पत्नी रिवाबा (Rivaba jadeja) भी आई थीं, लेकिन वह भी जडेजा के कैच छोड़ने पर निराश हो गई। रिवाबा के चेहरे पर साफ तौर पर जडेजा द्वारा छोड़े कैच की निराशा देखने को मिल रही थी। रिवाबा की यह प्रतिक्रिया बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। वहीं, जडेजा के कैच छोड़ने के बाद सोशल मीडिया पर कई मीम्स भी चले। यही नहीं क्रिकेट विश्व कप के ऑफिशियल सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जडेजा की छोड़ी गई कैच का वीडियो डाला गया। देखें वीडियो-

 

View this post on Instagram

A post shared by ICC (@icc)

 


सोशल मीडिया पर शेयर हुए मीम्स

 

 

 


रचिन ने उठाया फायदा, खेली बड़ी पारी
जडेजा द्वारा रचिन का छोड़ा गया कैच टीम इंडिया को भारी पड़ा। क्रिकेट विश्व कप में शानदार प्रदर्शन रहे रचिन रविंद्र ने धर्मशाला में अपने क्लासिकल शॉट्स का एक बार फिर से प्रदर्शन किया। उन्होंने डेरिल मिचेल के साथ मजबूत पार्टनरशिप की और अपनी टीम को मजबूत स्थिति में ले गए। रचिन ने विश्व कप के पहले मुकाबले में इंगलैंड के खिलाफ शतक, नीदरलैंड्स के खिलाफ अर्धशतक, अफगानिस्तान के खिलाफ 32 तो अब भारत के खिलाफ मजबूत पारी खेलकर अपनी उपयोगिता साबित कर दी। 

 

दोनों टीमों की प्लेइंग 11 
भारत
: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज।
न्यूजीलैंड : डेवोन कॉनवे, विल यंग, रचिन रवींद्र, डेरिल मिशेल, टॉम लाथम (विकेटकीपर/कप्तान), ग्लेन फिलिप्स, मार्क चैपमैन, मिशेल सेंटनर, मैट हेनरी, लॉकी फर्ग्यूसन, ट्रेंट बोल्ट।

Content Writer

Jasmeet