BCCI के बिजी शेड्यूल पर भड़के कोहली, बोले- सीधे स्टेडियम में करा दे लैंडिंग

punjabkesari.in Thursday, Jan 23, 2020 - 06:10 PM (IST)

स्पोट्र्स डेस्क : भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने बीसीसीआई को लेकर बड़ा बयान दिया है। न्यूजीलैंड दौरे पर पहुंचने के बाद कप्तान कोहली ने भारतीय बोर्ड से नाखुशी जाहिर की है। कोहली ने कहा कि हम उस स्थिति में हैं जहां सीधे स्टेडियम पर लैंडिंग करके खेलना होगा।

IND vs NZ T 20 Series Stats

कोहली ने न्यूजीलैंड दौरे पहुंचने के बाद भारतीय टीम के बिजी शेड्यल संबंधी मीडिया से बात की। कोहली ने कहा कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड को टूर प्लानिंग पर विचार करना होगा। हम उस स्थिति में पहुंच गए हैं कि जहां लैंड करने के बाद सीधा मैदान में मैच खेलना होगा। वहीं, बीसीसीआई ने टूर प्लानिंग का बचाव किया है। उन्होंने साथ ही साथ कोहली को मीडिया में ऐसी बातें करने से टोका भी है।

बीसीसीआई अधिकारी ने कोहली के इस बयान पर बोलते हुए कहा कि सभी खिलाडिय़ों को बात रखने का हक है और अगर किसी खिलाड़ी को इससे दिक्कत हो रही है तो बोर्ड उसको लेकर विचार-विमर्श करेगा। सच कहूं तो बोर्ड खिलाडिय़ों को ध्यान में रखकर ही दौरे को तय करता है। विश्वकप से पहले हमने खिलाडिय़ों को जितना हो सका उतना ब्रेक दिया।

Sports

गौरतलब हो कि भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के साथ 3 मैचों की वनडे सीरीज 2-1 से जीतने के बाद ही न्यूजीलैंड के दौरे के लिए रवाना हो गई थी। जिसके कारण भारतीय टीम को आराम करने का मौका नहीं मिला। टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 टी-20, 3 वनडे और 2 टेस्ट खेलने हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News