IND vs NZ : दूसरे टेस्ट मैच कोविड नियमों को लेकर MCA ने कही यह बात

punjabkesari.in Tuesday, Nov 30, 2021 - 03:00 PM (IST)

मुंबई : भारत और न्यूजीलैंड के बीच एतिहासिक वानखेड़े स्टेडियम में तीन दिसंबर से दूसरे टेस्ट की मेजबानी करने वाले मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) ने सोमवार को कहा कि वह मैच के दौरान महराष्ट्र सरकार के कोविड-19 दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन सुनिश्चित करेंगे। एमसीए सचिव संजय नाईक ने कहा कि संघ सुनिश्चित करेगा कि राज्य सरकार के सभी दिशानिर्देशों का कड़ाई के साथ पालन हो। 

राज्य सरकार के निर्देशों के अनुसार हम स्टेडियम में दर्शकों की क्षमता सीमित करते हुए अधिकतम 25 प्रतिशत दर्शकों को स्टेडियम में आने की स्वीकृति देंगे। टेस्ट क्रिकेट की मुंबई में पांच साल बाद वापसी होगी। यहां पिछला टेस्ट दिसंबर 2016 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला गया था। एमसीए ने कहा कि संघ पांच साल बाद टेस्ट मैच की मेजबानी करने जा रहा है। हम उम्मीद करते हैं कि महामारी के समय में टेस्ट क्रिकेट के प्रशंसकों को क्रिकेट का लुत्फ उठाने का सर्वश्रेष्ठ मौका देना चाहते हैं।

कोविड-19 महामारी के प्रकोप के बाद यह शहर में पहला अंतरराष्ट्रीय मैच होगा। इस स्टेडियम में पिछला अंतरराष्ट्रीय मुकाबला जनवरी 2020 में भारत और आस्ट्रेलिया के बीच एकदिवसीय मैच था। वानखेड़े स्टेडियम में 33 हजार दर्शकों को बैठाने की क्षमता है। दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला का कानपुर में खेला गया पहला टेस्ट सोमवार को ड्रॉ रहा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News