IND vs PAK : छक्के रोहित ने मारे, ट्रोल हुए Mohammad Rizwan, फैंस ने लिखा- LBW की अपील नहीं कर पा रहे आज

punjabkesari.in Sunday, Sep 04, 2022 - 08:26 PM (IST)

खेल डैस्क : भारत और पाकिस्तान के बीच एक बीच सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस में भी लगा जिसमें प्रशंसकों एक-दूसरे के प्लेयरों को ट्रेल करते हुए भी नजर आए। इस दौरान भारतीय प्रशंसकों के निशाने पर पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान रहे जोकि दूसरे टी-20 में पगबाधा की अपील का मौका न मिलने के कारण ट्रोल हो गए।

हुआ यूं कि मैच के शुरू से ही रोहित शर्मा और केएल राहुल ने बड़े शॉट लगाकर पाक गेंदबाजों को ज्यादा मौका नहीं दिया। रोहित जब छक्के जड़ रहे थे तो विकेट के पीछे खड़े रिजवान गेंदों को देखते रहे। सोशल मीडिया पर रिजवान की फोटो जैसे ही आई, फैंस ने लिखा- आज रिजवान निराश होंगे, क्योंकि रोहित छक्के लगा रहे हैं और उन्हें पगबाधा की अपील का मौका नहीं मिल रहा। देखें ट्रोल-

 


बता दें- भारत और पाक के बीच खेले गए एशिया कप 2022 के लीग मुकाबले में रिजवान चाहकर भी अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए थे। पाकिस्तान ने पहले खेलते हुए 147 रन ही बनाए थे जिसमें रिजवान ने 42 गेंदों में 43 रन का योगदान दिया था। फैंस निराश थे कि रिजवान ने तेजी से रन नहीं बनाए जिससे टीम इंडिया ने पाकिस्तान को बड़ा स्कोर करने से रोक दिया। अब सुपर-4 के मुकाबले में जब वह हताश होकर भारतीय प्लेयर्स के छक्के देख रहे थे तो क्रिकेट फैंस ने इसपर जमकर मजे लिए। 

Content Writer

Jasmeet