IND vs SA : कप्तान की फॉर्म से चिंतित नहीं हैं मलान, बोले- वनडे में फॉर्म में लौट आएंगे

punjabkesari.in Wednesday, Oct 05, 2022 - 10:11 PM (IST)

लखनऊ : दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज जनमन मलान ने बुधवार को कहा कि आलोचकों के निशाने पर चल रहे कप्तान तेंबा बावुमा भारत के खिलाफ गुरुवार से शुरू होने वाली 3 मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में फॉर्म में वापसी करने में सफल रहेंगे। बावुमा ने 3 मैचों की टी20 श्रृंखला में बेहद खराब प्रदर्शन किया जिसके कारण उनकी आलोचना हो रही है। भारत ने यह श्रृंखला 2-1 से जीती। लेकिन मलान ने कहा ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप से पहले वनडे श्रृंखला बावुमा के लिए फॉर्म में वापसी का आदर्श मंच होगी।

 

मलान ने श्रृंखला के पहले मैच की पूर्व संध्या पर वर्चुअल संवाददाता सम्मेलन में कहा कि सलामी बल्लेबाज होने के कारण मैं खुद को इससे जोड़ सकता हूं। मुझे इस तरह के कुछ अनुभव हैं जबकि आप फॉर्म में नहीं होते हैं या फिर आपको बहुत अधिक मैच खेलने को नहीं मिलते हैं। ऐसे में आपको तरीका ढूंढना पड़ता है और रन रेट का भी दबाव होता है।

 

उन्होंने कहा कि वनडे में आपको समय मिलता है और बल्लेबाजी करना आसान होता है जबकि टी-20 क्रिकेट में आपको तेजी से रन बनाने होते हैं। मलान ने कहा कि तेंबा खराब दौर से गुजर रहा है लेकिन यह बहुत जल्दी बदल सकता है और वह विश्वकप से पहले फॉर्म में वापसी कर सकता है। वह बहुत अच्छा कप्तान है और हमारे लिए बेहद उपयोगी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News