IND vs SA 2nd T20I : ऋषभ पंत ने बताया हार का कारण, कहा- यहां से मैच का रूख बदल गया

punjabkesari.in Monday, Jun 13, 2022 - 10:37 AM (IST)

कटक : भारत के कप्तान ऋषभ पंत ने रविवार को यहां दूसरे ट्वेंटी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में दक्षिण अफ्रीका से मिली लगातार दूसरी हार के बाद कहा कि स्कोर में 10-15 रन कम बने और गेंदबाजी करते हुए अच्छी शुरूआत के बावजूद अंतिम 10 ओवर में चीजें टीम के अनुरूप नहीं रहीं। 

भारत ने बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद छह विकेट पर 148 रन बनाए। इसके जवाब में दक्षिण अफ्रीका का 10 ओवर में स्कोर तीन विकेट पर 57 रन था जिससे उसे 60 गेंद में 92 रन की जरूरत थी। इसमें भुवनेश्वर कुमार ने पावरप्ले में शुरूआती तीन विकेट झटककर शानदार शुरूआत कराई थी। पर दक्षिण अफ्रीका ने 10 गेंद रहते चार विकेट की जीत से पांच मैचों की श्रृंखला में 2-0 से बढ़त बना ली। 

पंत ने मैच के बाद कहा, ‘पहले बल्लेबाजी करते हुए हमने स्कोर में 10-15 रन कम बनाए। फिर भुवी और अन्य तेज गेंदबाजों ने हालांकि शुरू में काफी अच्छी गेंदबाजी की। लेकिन पारी के दूसरे हाफ में चीजें हमारे अनुरूप नहीं रहीं। 10-11 ओवर के बाद हमने अच्छी गेंदबाजी नहीं की, जहां से मैच का रूख बदल गया।' उन्होंने कहा, ‘स्पिनरों को मैच में बेहतर प्रदर्शन करना होगा। अंतिम तीन मैचों में हम जीतने की कोशिश करेंगे।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News