सूर्यकुमार ने नंबर 4 पर रूमाल डालकर की जगह पक्की : मोहम्मद कैफ

punjabkesari.in Thursday, Sep 29, 2022 - 10:52 PM (IST)

खेल डैस्क : भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव शानदार फॉर्म से गुजर रहे हैं। एशिया कप के बाद ऑस्ट्रेलिया सीरिज और अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी-20 मैच में भी चौथे नंबर के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का शानदार प्रदर्शन रहा हैं। राहुल अब टी-20 विश्व कप की रैंकिंग में दूसरे नंबर पर पहुंच गए हैं। सूर्यकुमार की बल्लेबाजी की तारीफ अब भारतीय बल्लेबाज मोहम्मद कैफ ने भी की है। कैफ ने सूर्यकुमार की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने चौथे नंबर पर रूमाल डालकर चौथे नंबर की जगह पक्की कर ली है।

IND vs SA, Suryakumar Yadav, Mohammad Kaif, cricket news in hindi, भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका, सूर्यकुमार यादव, मोहम्मद कैफ, क्रिकेट समाचार हिंदी में

भारत बनाम दक्षिण-अफ्रीका पहले टी-20 के बाद सूर्या की तारीफ में मोहम्मद कैफ ने ट्वीट किया कि टॉप क्लास गेंदबाजी हो और पिच में चाहे स्विंग हो या स्पिन, मुश्किल मैच की स्थिति में सूर्य को कुछ भी परेशान नहीं करता है। वह ऑरेंज कैप नहीं जीत सकते, मैन ऑफ द मैच नहीं जीत सकते लेकिन वह भारत के लिए मैच जीतेंगे। सूर्य ने नंबर 4 के स्थान पर रूमाल डाल दिया है, वो अब वहां पर लंबे समय के लिए बने रहेंगे।

 

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका पहले टी-20 मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 107 रन का लक्षय दिया था। भारत की ओर से अर्शदीप सिंह ने 3 विकेट और दीपक चाहर ने 2 विकेट चटकाए। भारत की ओर से चेज करते हुए के.एल. राहुल ने 56 गेंदो में 51 रन और सूर्यकुमार यादव ने 33 गेंदों में 50 रन बनाए और भारत ने मैच को 8 विकेट से जीत लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News