IND vs SL : वाइड गेंद न देने पर अंपयार पर आग बबूला हुए दीपक हुड्डा (VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Jan 03, 2023 - 09:58 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 में भारतीय टीम को कमजोर स्थिति से दीपक हुड्डा और अक्षर पटेल ने निकाला और एक समानजनक स्कोर तक पहुंचाया। श्रीलंका ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का न्योता दिया और भारत का स्कोर 15वें ओवर के बाद 5 विकेट के नुकसान पर 101 था, लेकिन इसके बाद दीपक और अक्षर ने तूफानी पारी खेली और टीम का स्कोर 162 रनों तक पहुंचाया। दीपक ने 23 गेंदों में 41 रनों का नाबाद पारी खेली, जबकि अक्षर ने 20 गेंदों में 31 रनों की नाबाद पारी खेली। 

वहीं, इस पारी के दौरान दर्शकों को दीपक हुड्डा का भयानक गुस्सा भी देखने को मिला। यह वाक्या पारी के 18वें ओवर में देखने को मिला। श्रीलंका के ओर से 18वां ओवर कसून रजिथा डाल रहे थे। रजिथा ने 18वें ओवर की पांचवी गेंद ऑफ स्टंप से दूर फेंकी। दीपक ने पहले इस गेंद को शॉट मारने की कोशिश की, लेकिन गेंद को वाइड जाता देख, उन्होंने अपने बल्ले को रोक लिया। उनको उम्मीद थी कि अंपायर इस गेंद को वाइड देंगे। हालांकि अंपायर ने ऐसा कोई फैसला नहीं दिया, जिसके बाद दीपक हुड्डा गुस्से में नजर आए और अंपायर को कुछ बोलते हुए नजर आए।

 

दीपक की शानदार बल्लेबाजी के साथ-साथ उनका अंपायर के ऊपर गुस्सा भी मैच में चर्चा का विषय बन गया। गौरतलब है कि यदि हुड्डा को अंपायर से मिसबिहेव का आरोपी पाया जाता है तो उन पर सख्त कार्रवाई भी की की जा सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News