IND vs SL : सीरीज 2-2 की बराबरी पर खत्म होने के बाद बोले पंत, हम सही रास्ते पर जा रहे हैं

punjabkesari.in Monday, Jun 20, 2022 - 11:17 AM (IST)

बेंगलुरू : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारत के कप्तान ऋषभ पंत ने सीरीज के 2-2 पर समाप्त होने के बाद पुष्टि की कि टीम शुरुआती हार के बावजूद सही रास्ते पर जा रही है, और कहा कि सीरीज में 0-2 के बाद महमान टीम को कड़ी टक्कर देने के लिए खिलाड़ियों ने चरित्र दिखाया। 

पंत ने कहा, यह थोड़ा निराशाजनक हो सकता है, लेकिन बहुत सारी सकारात्मकताएं हैं, खासकर जिस तरह से पूरी टीम ने 0-2 से श्रृंखला के बाद चरित्र दिखाया। हम मैच जीतने के विभिन्न तरीकों को खोजने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा, गलतियां होंगी, लेकिन हम सही रास्ते पर जा रहे हैं। मुझे लगता है कि यह पहली बार है जब मैंने एक ही समय में इतने सारे टॉस गंवाए हैं, लेकिन यह मेरे नियंत्रण में नहीं है, इसलिए मैं इसके बारे में ज्यादा नहीं सोच रहा हूं। 

पंत पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट के लिए अपने साथियों के साथ इंग्लैंड जाएंगे। इस विकेटकीपर-बल्लेबाज ने कहा कि वह अब पूरी तरह से आगामी खेल पर ध्यान केंद्रित कर रहे थे ताकि रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम को खेल और सीरीज जीत में मदद मिल सके। उन्होंने कहा, टीम के नजरिए से अब यह इंग्लैंड में आखिरी टेस्ट मैच जीतने के बारे में है और व्यक्तिगत दृष्टिकोण से मैं अपनी टीम को जीत दिलाने के लिए और अधिक योगदान देना चाहता हूं। 

प्लेयर ऑफ द सीरीज भुवनेश्वर कुमार ने कहा कि एक वरिष्ठ समर्थक के रूप में उनकी भूमिका में अब युवाओं की मदद करना भी शामिल है। उन्होंने कहा कि जब आपको मैन ऑफ द सीरीज मिलता है, तो यह हमेशा गर्व का क्षण होता है और टी20 में एक गेंदबाज के रूप में, यह और भी बेहतर होता है। मैं हमेशा मजबूत होने पर ध्यान केंद्रित करता हूं, चाहे वह मेरी गेंदबाजी हो या मेरी फिटनेस। मैं वर्षों से खेल रहा हूं। अब मेरी भूमिका हमेशा वही रही है। "पावरप्ले में दो गेंदें, अंत में दो गेंदें। ये चीजें हमेशा समान होती हैं, लेकिन एक सीनियर के रूप में मैं हमेशा युवाओं की मदद करने के बारे में सोचता हूं। मैं भाग्यशाली रहा हूं कि कप्तान ने मुझे पूरा सहयोग दिया और कहा कि वो करो जो आप चाहते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News