IND vs SL : विराट ही नहीं श्रीलंका टीम के लिए भी खास है मोहाली टेस्ट, जानें वजह

punjabkesari.in Thursday, Mar 03, 2022 - 02:42 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और श्रीलंका के बीच 2 टेस्ट मैच की सीरीज का पहला मैच 4 तारीख से मोहाली के स्टेडियम में खेला जाना है। श्रीलंका का यह 300वां टेस्ट मैच होगा जबकि भारतीय स्टार विराट कोहली अपना 100वां मैच खेलेंगे। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने मैच के लिए स्टेडियम की क्षमता के 50 प्रतिशत दर्शकों की उपस्थिति की अनुमति दी जिस पर करुणारत्ने ने खुशी व्यक्त की। करुणारत्ने ने कहा कि अपने देश के 300वें टेस्ट मैच में कप्तानी करना शानदार अहसास है। मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी। यह मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है। मैं श्रीलंका के लिए सर्वश्रेष्ठ परिणाम प्राप्त करने की पूरी कोशिश करूंगा। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि मुझे पता चला कि यह विराट का 100वां टेस्ट है। बीसीसीआई ने 50 प्रतिशत दर्शकों को अनुमति देकर अच्छा फैसला किया। श्रीलंकाई खिलाड़ी कड़ी मेहनत कर रहे हैं और सभी अच्छी स्थिति में हैं। उम्मीद है कि वे दोनों टेस्ट मैचों में अच्छी फॉर्म दिखाएंगे। 

करुणारत्ने ने कहा कि टीम के पास श्रेयस अय्यर और शुभमन गिल जैसे युवा भारतीय बल्लेबाजों के लिए खास रणनीति है, जिन्हें अनुभवी अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा की जगह लिया जा सकता है। हां, हमने रणनीति बनाई है। उनकी टीम में कुछ युवा खेल रहे हैं। उन्हें रहाणे और पुजारा की जगह लेनी चाहिए। हम अपनी रणनीति पर अमल करने की कोशिश करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News