IND vs WI : हार से गुस्साए कीरोन पोलार्ड, बताया- कहां हाथ से निकल गया मैच

punjabkesari.in Sunday, Feb 20, 2022 - 11:25 PM (IST)

खेल डैस्क : विंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड वनडे के बाद टी-20 सीरीज में टीम इंडिया से क्लीन स्विप होने के बाद निराश दिखे। उनकी यह नाराजगी मैच खत्म होने के बाद भी देखी गई। प्रेस वार्ता के दौरान पोलार्ड ने कहा कि  हम पहले 15 ओवर तक मैच में ही थे लेकिन हमने अंतिम पांच में 85 रन दे दिए। हमें उन्हें कम स्कोर पर रोकना चाहिए था लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। हम लक्ष्य का पीछा करने में सक्ष्म थे लेकिन हमने बल्ले से अच्छी शुरुआत नहीं की। हमारी ओर से निकोलस ही निरंतरता दिखा रहे हैं।

ये भी पढ़े - टीम इंडिया ने बनाया डैथ ओवर का अपना सबसे बड़ा स्कोर, इंगलैंड को छोड़ा पीछे

ये भी पढ़े - सूर्यकुमार ने जड़े 7 छक्के, वेंकटेश अय्यर हुए बल्लेबाजी से इंप्रेस, बोले- मुझे लगता है...

ये भी पढ़े टीम इंडिया की मुश्किल बढ़ी, दीपक चाहर चोटिल, बिना ओवर पूरा किए गए मैदान से बाहर

पोलार्ड ने इस दौरान रोवमैन पॉवेल की तारीफ की। उन्होंने कहा कि पॉवेल ने दिखाया कि वह इस फॉर्मेट में कितने महत्वपूर्ण हैं। हमें पहले से पता था कि भारत में कठिन टक्कर मिलेगी लेकिन लड़कों ने जिस तरह से खेल दिखाया वह देखने लायक था। अगर टी 20 क्रिकेट के नजरिए से देखा जाए तो भारत कड़ी मेहनत कर रहा है। 

बता दें कि टीम इंडिया ने विंडीज को लगातार चौथी बार टी-20 सीरीज में हराया है। इसके अलावा विंडीज के नाम पर टी-20 में सबसे ज्यादा मैच गंवाने का अनचाहा रिकॉर्ड भी जुड़  गया है। इस मैच से पहले विंडीज इस रिकॉर्ड में श्रीलंका की बराबरी पर था। लेकिन ईडन गार्डन में खेला गया तीसरा टी-20 हारने के साथ ही उनकी टी-20 इंटरनैशनल में 83 हार हो गई हैं जोकि किसी भी टीम के लिए ज्यादा है।

Content Writer

Jasmeet