ईशान किशन और केएल राहुल चमके, भारत ने इंग्लैंड को प्रैक्टिस मैच में 7 विकेट से हराया

10/18/2021 11:51:31 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : टी20 विश्वकप के प्रैक्टिस मैच में भारतीय टीम ने इंग्लैंड की टीम को हरा दिया है। टॉस जीतकर पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया। बल्लेबाजी करने आई इंग्लैंड की टीम ने बेयरस्टो और मोईन अली की पारी के बदौलत भारत के सामने 189 रन का लक्ष्य रखा। बेयरस्टो ने जहां 49 रन की पार खेली वहीं मोईन ने 43 रन की पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करने आई भारतीय टीम ने केएल राहुल और ईशान किशन की अर्धशतकीय पारी की मदद से इस लक्ष्य को हासिल कर लिया और 7 विकेट से मैच जीत लिया। 

ये भी पढ़े - टी-20 विश्व कप : केएल राहुल का प्रैक्टिस मैच में गरजा बल्ला, जड़ा तूफानी अर्धशतक

ये भी पढ़े - टी-20 विश्व कप : प्रैक्टिस मैच में खूब पिटे भारतीय बॉलर, जानें किसे मिले 3 विकेट

लक्ष्य का पीछा करने आई भारतीय टीम के लिए केएल राहुल और ईशान किशन ने पारी की शुरूआत की। दोनों ही बल्लेबाजों ने इस प्रैक्टिस मैच में शानदार शुरूआत दी। केएल राहुल ने  24 गेंदों पर 51 रन की पारी खेली। अपनी इस पारी के दौरान केएल राहुल ने 6 चौके और 3 छक्के लगाए। अर्धशतक बनाने के बाद ही वह मार्क वुड की गेंद पर आउट हो गए।

पर केएल राहुल के साथ बल्लेबाजी के लिए ईशान किशन का बल्ला भी इंग्लैंड के खिलाफ खूब चला। किशन ने भी इंग्लैंड के खिलाफ 70 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान 7 चौके और 3 छक्के लगाए। इस दौरान किशन का स्ट्राईक रेट 150 से ऊपर का था। वहीं कप्तान विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव का बल्ला शांत रहा। विराट 11 रन बनाकर और सूर्यकुमार 8 रन बनाकर आउट हुए। पंत ने इस मैच में 29 और हार्दिक पांड्या ने 12 रन की नाबाद पारी खेलीऔर टीम को जीत दिलाई।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News