भारत की शानदार गेंदबाजी, वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया को 176 पर किया ढेर

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2024 - 03:01 PM (IST)

पुड्डुचेरी : गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत सोमवार को भारत की अंडर-19 क्रिकेट टीम ने एकदिवसीय मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 176 रन पर ढेर कर दिया हैं। आज यहां ऑस्ट्रेलिया की अंडर-19 टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही और मोहम्मद एनान ने सलामी बल्लेबाज एलेक्स ली यंग (19) को आउट कर पवेलियन भेज दिया। 

दूसरे ओपनर रिले किंग्सेल (15) को मोहम्मद अमान ने रनआउट किया। इसके बाद भारतीय गेंदबाद के आगे ऑस्ट्रेलिया का कोई भी बल्लेबाज अधिक देर तक टिक नहीं सका और उसके लगातार विकेट गिरते रहे। ओलीवर पीके (15), जैक कट्रेन (17) रन बनाकर आउट हुए। एडिसन शेरिफ ने टीम के लिए सर्वाधिक (39) रनों की पारी खेली। क्रिश्चिन होवे (28), लिंकन हॉब्स (16), हेडन शिलर (2), विश्व रामकुमार (6) और हैरी होकेस्ट्रा (9) रन बनाकर आउट हुए। 

भारतीय गेंदबाजों के कहर के आगे ऑस्ट्रेलिया की टीम 49.3 ओवर में 176 रन पर सिमट गई। भारतीय टीम को जीत के लिए 177 रन बनाने है। भारत की ओर से समर्थ नागराज, मोहम्मद एनान और किरण चोरमाले ने दो-दो विकेट लिए। युद्धजीत गुहा और हार्दिक राज ने एक-एक बल्लेबाज को आउट किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News