दिलीप वेंगसरकर ने कहा- चौथे टेस्ट मैच में इस बल्लेबाज को मौका देना चाहिए

punjabkesari.in Sunday, Aug 29, 2021 - 03:17 PM (IST)

मुंबई : पूर्व भारतीय कप्तान दिलीप वेंगसरकर ने इंग्लैंड के खिलाफ दो सितंबर से शुरू होने वाले चौथे टेस्ट के लिए छठे विशेषज्ञ बल्लेबाज के तौर पर मुंबई के सूर्यकुमार यादव को शामिल करने की वकालत की। भारत को तीसरे टेस्ट में पारी और 76 रन से हार का सामना करना पड़ा लेकिन कप्तान विराट कोहली मध्यक्रम की लगातार विफलता के बावजूद पांच विशेषज्ञ गेंदबाजों को खिलाने के पक्ष में हैं।

 

पूर्व मुख्य चयनकर्ता वेंगसरकर ने कहा कि मेरा मानना है कि हमें अपने बल्लेबाजी लाइन-अप को मजबूत करने की जरूरत है जो हनुमा विहारी के बजाय सूर्यकुमार यादव को शामिल करके कर सकते हैं। हमें एक गेंदबाज को बाहर कर छठे बल्लेबाज के साथ उतरना चाहिए। भारत के महान खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने भी छह बल्लेबाजों के साथ खेलने का समर्थन किया है।

वेंगसरकर का मानना है कि सूर्यकुमार में वह प्रतिभा और जज्बा मौजूद है जो अगले टेस्ट मैच में भारतीय टीम के लिये अंतर पैदा कर सकता है। उन्होंने कहा कि कौशल के मामले में सूर्य इस भारतीय टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ है और वह पिछले कुछ समय से टीम के साथ है। इससे पहले की देर हो जाए, उन्हें टीम में शामिल कर लिया जाना चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News