बार्सिलोना क्लब के साथ फ्रेंडली मैच खेलेगी भारत की अंडर-17 महिला फुटबॉल टीम

punjabkesari.in Sunday, Oct 02, 2022 - 04:04 PM (IST)

नई दिल्ली: भारत की अंडर-17 महिला टीम रविवार को स्पेन में एक फ्रेंडली मैच में WSS(वुमैन सोकर स्कूल) बार्सिलोना क्लब से भिड़ेगी। 11 अक्टूबर से भुवनेश्वर में शुरू होने वाले फीफा अंडर-17 महिला विश्व कप से पहले यह उनका अंतिम प्रैक्टिस मैच होगा। हेड कोच थॉमस डेनरबी ने कहा कि हम मैच के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

हेड कोच थॉमस डेनरबी ने कहा-हम विश्व कप के करीब पहुंच रहे हैं और हम जानते हैं कि हमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की जरूरत है। हर कोई जानता है कि उसे क्या करना चाहिए। गलतियों के लिए कोई जगह नहीं होगी। हम अंडोरा के खिलाफ खराब मौसम के कारण अपना आखिरी गेम नहीं खेल पाए लेकिन इससे टीम को ज्यादा असर नहीं पड़ा। हमें बीच-बीच में गहन प्रशिक्षण के लिए समय मिला।

कोच थॉमस ने कहा कि टीम लगभग छह से महीने से एक साथ स्पेन में प्रैक्टिस कर रही है। हम स्पेन में शिविर लगाकर खुश है। हमने स्पेन में तकनीक के साथ-साथ ताकत और कंडीशनिंग का प्रशिक्षण किया । हमनें स्वीडन के खिलाफ एक मैच खेला जो हम 1-3 से हार गए थे और अंडर-17 महिला विश्व कप में प्रवेश करने से पहले यह हमारा आखिरी मैच है। लड़कियां ग्राउंड में अपना सब कुछ देने के लिए तैयार और प्रेरित हैं।

Content Writer

Jasmeet