''तो आपको उन्हें बाहर निकालना होगा'', बुमराह को लेकर रोहित शर्मा का बयान आया सामने

punjabkesari.in Monday, Jan 09, 2023 - 05:43 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज से बाहर हो चुके तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को लेकर रोहित सर्मा का बयान सामने आया है। भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने सोमवार को प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में जसप्रीत बुमराह की फिटनेस स्थिति को 'बहुत दुर्भाग्यपूर्ण' करार दिया।

रोहित ने गुवाहाटी में पहले वनडे की पूर्व संध्या पर कहा, "बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण। बेचारा एनसीए में वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहा है। उन्होंने कुछ दिन पहले अपनी पीठ में अकड़न महसूस की और अगर जसप्रीत बुमराह कह रहे हैं कि वह अच्छा महसूस नहीं कर रहे हैं, तो आपको उन्हें बाहर निकालना होगा। हमें बुमराह के साथ अतिरिक्त सावधान रहने की जरूरत है।”

इससे पहले दिन में बीसीसीआई ने खुलासा किया था कि बुमराह श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। बीसीसीआई ने कहा, “बुमराह, जो एकदिवसीय श्रृंखला से पहले गुवाहाटी में टीम में शामिल होने के लिए तैयार थे, लेकिन उन्हें गेंदबाजी बेहतर बनाने के लिए कुछ और समय की आवश्यकता होगी। यह निर्णय एहतियाती उपाय के रूप में लिया गया है।”

हो सकता है कि फरवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घर में होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया गया हो। बुमराह को सितंबर 2022 के बाद पहली बार भारत की टीम में शामिल किया गया था, जब उन्हें बार-बार पीठ में चोट लग गई थी, जिसने उन्हें 2022 टी20 विश्व कप से बाहर कर दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News