पृथ्वी शॉ की टीम इंडिया में वापसी पर भारतीय बल्लेबाजी कोच राठौड़ ने तोड़ी चुप्पी

punjabkesari.in Saturday, Nov 16, 2019 - 10:15 PM (IST)

इंदौर : भारत के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ (Vikram Rathore) ने कहा कि पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) का राष्ट्रीय टीम में शामिल होना इस बात पर निर्भर करेगा कि पृथ्वी शॉ डोपिंग निलंबन के बाद कैसा प्रदर्शन करता है। डोपिंग परीक्षण में पाजीटिव पाए जाने के कारण निलंबित हुए पृथ्वी शॉ घरेलू क्रिकेट में वापसी करने के लिए तैयार हैं।

पृथ्वी शॉ की भारतीय टीम में वापसी 

ऐसी भी रिपोर्ट आयी थीं कि इस बल्लेबाज (पृथ्वी शॉ) का भारत के पिछले आस्ट्रेलिया दौरे के दौरान ध्यान भटक रहा था जिसमें वह अभ्यास मैच में चोटिल हो गए थे। मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) के टेस्ट क्रिकेट में शानदार शुरूआत और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के सलामी बल्लेबाज के तौर पर शानदार प्रदर्शन से मुंबई के 20 साल के खिलाड़ी के लिए वापसी करने में काफी मुश्किल होगी।

पृथ्वी शॉ कैसे वापसी करेंगे 

टीम प्रबंधन के पृथ्वी शॉ को टीम में शामिल करने की योजना के बारे में बात करते हुए राठौड़ ने कहा कि टीम में वापसी करना चयनकर्ताओं के फैसले पर निर्भर होगा। जहां तक टीम प्रबंधन का संबंध है तो मुझे लगता है कि वह शानदार खिलाड़ी है। इसलिए देखते हैं कि यह कैसे होता है, वह निलंबन के बाद कैसा प्रदर्शन करता है। उन्होंने कहा कि मुझे भरोसा है कि वह वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है। पृथ्वी शॉ कैसे वापसी करेगा, यह कई अन्य कारकों पर भी निर्भर करेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News