जावेद मियांदाद पर बरसा भारतीय कोच, कहा- तुम्हारी मानसिक स्थिति ठीक नहीं लगती

8/14/2020 5:28:03 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक रहे पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने हाल ही में पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को लेकर कहा था कि जब से वह पीएम बने हैं खुद को खुदा समझने लगे हैं। इस पर अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर और नेशनल क्रिकेट टीम के कोच मदन लाल ने बड़ा बयान दिया है। मदन लाल ने कहा कि उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं लगती। 

PunjabKesari

एक स्पोर्ट्स चैनल से बातचीत के दौरान मदन लाल ने कहा, वह जो भी बोल रहे हैं, इसका कोई तुक नहीं है। इससे पता चलता है कि वह कितने शिक्षित हैं। इससे पहले उन्होंने कश्मीर मुद्दे और हमारे प्रधानमंत्री पर भी टिप्पणी की थी। मुझे लगता है कि वह मानसिक रूप से थोड़े अस्थिर हैं। 

गौर हो कि मियांदाद ने अपने यूट्यूब चैनल पर इमरान खान को खरी-खरी सुनाते हुए कहा था, मैं तुम्हारा कप्तान था, तुम मेरे कप्तान नहीं थे। मैं पॉलिटिक्स में आने के बाद तुमसे बात करूंगा। मैंने हमेशा तुम्हारा नेतृत्व किया, लेकिन अब तुम खुदा बन गए हो। तुम समझते हो कि पूरे मुल्क में तुम अकेले समझदार इंसान हो और दूसरा कोई ऑक्सफर्ड या कैम्ब्रिज या पाकिस्तान की ही किसी दूसरी यूनिवर्सिटी में नहीं गया है। लोगों के बारे में सोचो। 


Sanjeev

Related News