फ्लाइट में धोनी ने धवन की कनपट्टी पर रख दी ''गन'', कोहली ने शेयर की तस्वीर

punjabkesari.in Saturday, Jun 23, 2018 - 03:14 PM (IST)

नई दिल्ली: शुक्रवार को टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली आयरलैंड और इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना हुए। आयरलैंड के खिलाफ भारतीय टीम 27 जून से शुरू होने वाले दो टी-20 मैच के बाद इंग्लैंड में तीन टी-20, तीन वनडे और पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। नई दिल्‍ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से टीम के खिलाड़ियों ने फ्लाइट पकड़ी। टीम के कप्तान विराट कोहली ने टीम के खिलाड़ियों के साथ सोशल मीडिया पर फ्लाइट की एक तस्वीर शेयर की है। 

इस तस्वीर में विराट कोहली के साथ टीम के सलामी बल्‍लेबाज शिखर धवन, महेंद्र सिंह धोनी और रोहित शर्मा नजर आ रहे हैं। वहीं तस्वीर में धोनी मस्ती के मूड में दिखाई पड़ रहे हैं। धोनी ने बच्चों की तरह अपने उंगुली से गन बनाकर शिखर धवन के माथे से लगा दिया। इस दौरान टीम के साथी खिलाड़ियों के चेहरे पर मुस्कान नजर आ रही है। विराट कोहली इस सीरीज से पहले खासा उत्साहित हैं। 

पूरी तरह से फिट हैं और आगामी सीरीज के लिये उनका ध्यान टीम के प्रदर्शन पर लगा है। 29 वर्षीय विराट आईपीएल के बाद फिटनेस समस्याओं के चलते अफगानिस्तान के खिलाफ एकमात्र टेस्ट से हट गये थे तथा इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट भी खेलने नहीं जा सके थे। हालांकि दौरे से पहले हुये अनिवार्य यो-यो फिटनेस टेस्ट में विराट और महेंद्र सिंह धोनी तथा वनडे टीम के अन्य नियमित खिलाड़ियों को फिट घोषित किया गया था। 

आयरलैंड के खिलाफ पहला मैच 27 जून को है और इंग्लैंड के खिलाफ पहला टेस्ट एक अगस्त को। इस दौरान टीम को हालात के साथ ढलने के लिए समय मिलेगा। बता दें कि भारत को अपना पहला मैच 27 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलना है। दो मैचों की टी-20 सीरीज के बाद भारत को इंग्लैंड के खिलाफ तीन-तीन मैचों की टी-20 और वनडे सीरीज खेलनी है। 1 अगस्त से टीम पांच मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलेगी।
 

Punjab Kesari