10 सालों तक डेट करने के बाद भारतीय क्रिकेटर ने गर्लफ्रेंड से की शादी, देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Sunday, Aug 09, 2020 - 06:26 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के अनकैप्ड विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत ने 10 दस तक डेट करने के बाद आखिरकार अपनी गर्लफ्रेंड अंजलि से शादी कर ली है। इस 26 वर्षीय क्रिकेट ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी अपने फैंस के साथ साझा की है। 

PunjabKesari

भरत ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीर शेयर कर लिखा, 'हमें प्यार मिला और अब हम आगे के सफर के लिए तैयार हैं' भरत ने अभी तक सीनियर टीम के लिए नहीं खेला है लेकिन वह इंडिया ए टीम के नियमित खिलाड़ी हैं। हालांकि ऐसा नहीं है कि उन्हें नेशनल टीम में जगह नहीं मिली, भरत को दो बार टीम में जगह मिली थी लेकिन भारत की सीनियर टीम के लिए डेब्यू करने का मौका नहीं मिला। 

PunjabKesari

नवंबर 2019 में, टीम प्रबंधन द्वारा ऋषभ पंत को रिलीज़ करने के बाद गुलाबी गेंद के टेस्ट के लिए उन्हें रिद्धिमान साहा के कवर के रूप में बुलाया गया था। वहीं जनवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के दौरान भरत ने फिर से दूसरे वनडे के लिए ऋषभ की जगह ली, लेकिन बाद में खेल नहीं पाए। भारत ने जनवरी में इंडिया ए स्क्वाड के साथ न्यूजीलैंड के लिए उड़ान भरी थी। दाएं हाथ के विकेटकीपर-बल्लेबाज को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए जंबो टीम में शामिल करने की पुष्टि की गई है। 

PunjabKesari

भरत किसी भी आईपीएल टीम के नहीं खेल रहे हैं और वह यूएई भी नहीं जाऐंगे। उन्होंने पुष्टि की है कि जब भी होगा, वह भारतीय खिलाड़ियों के शिविर का हिस्सा बन जाएंगे। रिकाॅर्ड की बात करें तो भरत ने 78 फर्स्ट क्लास मैचों में 4283 रन बनाए हैं। आंद्र प्रदेश के इस बल्लेबाज ने 51 लिस्ट ए मैचों में 1351 रन ठोके जबकि 43 टी20 मैचों में भरत के नाम 615 रन हैं। वह दिल्ली डेयरडेविल्स टीम का हिस्सा हैं लेकिन उनके आईपीएल खेलने की फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। 

भरत और अंजलि की शादी की तस्वीरें -


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News