भारतीय क्रिकेटर राहुल चाहर ईशानी जौहर के साथ शादी के बंधन में बंधे, फोटोज

punjabkesari.in Wednesday, Mar 09, 2022 - 10:16 PM (IST)

खेल डैस्क : भारतीय क्रिकेटर राहुल चाहर ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और फैशन डिजाइनर दोस्त ईशानी जौहर के साथ शादी कर ली है। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कपल ने 2019 में सगाई की थी। अब 9 मार्च को उन्होंने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की। बताया जा रहा है कि कपल का वेडिंग रिसेप्शन 12 मार्च को होगा। इससे पहले बुधवार सुबह कपल के मेहंदी और हलदी समारोह की फोटोज खूब वायरल हुई थीं। 

 


शादी की बात की जाए तो राहुल चाहर ने जहां क्रीम कलर की शेरवानी पहनी है तो वहीं ईशान ग्रीन कलर के लहंगे में आकर्षण दिख रही हैं। देखें वीडियो-

 

ऐसी है राहुल-ईशानी की लव स्टोरी

राहुल और ईशानी टीनेज से ही एक दूसरे को जानते हैं और अच्छे दोस्त हैं। धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने एक दूसरे से शादी करने का फैसला लिया। राहुल 20 साल के थे जब दिसंबर 2019 में दोनों ने जयपुर में सगाई कर ली। हालांकि इसके बाद कोरोना महामारी के कारण शादी को टाला जाता रहा। 

 

 

 

 

 

8 मार्च को ही राहुल चाहर और ईशानी की मेहंदी सेरेमनी के साथ गोवा में उनकी वेडिंग फेस्टिविटीज शुरू हुई थीं। राहुल ने मेहंदी सेरेमनी की फोटो अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर की थीं। राहुल ने कैप्शन लिखा था- जल्द ही हमारे हमेशा के लिए की शुरुआत होगी! पहला दिन मेहंदी के रंगों से भरा। प्यार खिल रहा है!! वहीं, 9 मार्च को सुबह हल्दी सेरेमनी आयोजित की गई थी। हल्दी सेरेमनी कपल व्हाइट और येलो कलर के आउटफिट में थे।

Content Writer

Jasmeet