भारतीय ड्राइवर ने नहीं लिया पाकिस्तानी क्रिकेटरों से टैक्सी भाड़ा, जानें वजह

punjabkesari.in Monday, Nov 25, 2019 - 10:19 PM (IST)

नई दिल्ली : पाकिस्तान की क्रिकेट टीम इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज खेलने गई है। हालांकि पाकिस्तान की शुरुआत अच्छी नहीं रही उन्हें ब्रिसबेन में खेले गए पहले टेस्ट के दौरान हार का सामना करना पड़ा। लेकिन इसी बीच पाकिस्तान के क्रिकेटरों की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर खूब टे्रंड कर रही हैं। दरअसल, पाकिस्तानी क्रिकेटरों मूसा खान, यासिर शाह, इमरान खान, नसीम शाह और शाहीन अफरीदी ने रात में बाहर खाना खाने के लिए एक टैक्सी ली थी। इस टैक्सी का ड्राइवर भारतीय मूल का व्यक्ति था जो अपने व्यवहार के कारण इन क्रिकेटरों का दिल जीत ले गया।

दरअसल, हुआ यूं कि पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने बाहर रैस्टोरेंट में खाना खाने के लिए टैक्सी बुक की थी। टैक्सी चालक जोकि भारतीय मूल का था ने पाकिस्तान क्रिकेटरों को पहचान लिया।

क्रिकेटरों को गतंव्य तक पहुंचाकर उन्होंने सम्मान बनाए रखे टैक्सी भाड़ा लेने से मना कर दिया। पाकिस्तानी क्रिकेटरों को ड्राइवर की बात इतनी अच्छी लगी कि उन्होंने उक्त टैक्सी चालक को अपने साथ डिनर पर इनवाइट किया।

बाद में पाकिस्तान क्रिकेटरों ने यह वाक्या सोशल मीडिया पर भी शेयर किया। 

उक्त मामला तब पता चला जब मैच के दौरान इंग्लिश कांमेंटेटर एलिसेन मिशेल ने इस किस्से को शेयर किया। तब कमेंट्री बॉक्स में मिशेल जॉनसन भी बैठे हुए थे। देखें वीडियो-

 

 

Jasmeet